सूरत स्टार्टअप समिट एक्स टीआईईकॉन: दक्षिण गुजरात के उद्यमियों के लिए एक नया अध्याय

यह सम्मेलन स्टार्ट-अप और उद्यमियों को सशक्त बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा : एसजीसीसीआई अध्यक्ष विजय मेवावाला

सूरत स्टार्टअप समिट एक्स टीआईईकॉन: दक्षिण गुजरात के उद्यमियों के लिए एक नया अध्याय

सूरत: दक्षिण गुजरात का सबसे बड़ा स्टार्टअप कार्यक्रम, 'सूरत स्टार्टअप समिट एक्स टीआईईकॉन सूरत 2024', 30 नवंबर और 1 दिसंबर को सरसाणा में आयोजित किया जाएगा। एसजीसीसीआई और टीआईई सूरत द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित यह सम्मेलन, स्टार्टअप और उद्यमियों को सशक्त बनाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा।

एसजीसीसीआई के अध्यक्ष, विजय मेवावाला ने कहा, "इस सम्मेलन में देश भर के स्टार्टअप उद्योग के नेता विशेषज्ञ सलाह देंगे। 300 से अधिक स्टार्टअप स्टॉल, स्टार्टअप मास्टर क्लास और निवेशकों के साथ पिचिंग सत्र आयोजित किए जाएंगे।"

पिछले साल के सफल आयोजन के बाद, इस साल का सम्मेलन सूरत सहित दक्षिण गुजरात के उद्यमियों, कॉर्पोरेट नेताओं, उद्यम पूंजीपतियों और एंजेल निवेशकों को एक साथ लाएगा। यह पूरे भारत से सलाहकारों और सरकारी अधिकारियों को एक साथ जुड़ने का एक अभूतपूर्व अवसर प्रदान करेगा।

टीआईई सूरत के अध्यक्ष अशफाक शिल्लीवाला ने कहा, "टीआईई सूरत दक्षिण गुजरात क्षेत्र में एक जीवंत स्टार्टअप इको सिस्टम के निर्माण के लिए समर्पित है। एसजीसीसीआई और टीआईई सूरत के बीच यह सहयोग सूरत को भारत में नवाचार और उद्यमिता के अग्रणी केंद्र के रूप में और मजबूत करेगा।"

Tags: Surat SGCCI