सूरत एयरपोर्ट पर ऑटो रिक्शा बैन: कांग्रेस ने जताया विरोध

आम जनता के हित में पुनर्विचार की मांग

सूरत एयरपोर्ट पर ऑटो रिक्शा बैन: कांग्रेस ने जताया विरोध

सूरत। सूरत कांग्रेस ने सूरत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ऑटो रिक्शा चालकों के प्रवेश पर लगे प्रतिबंध के खिलाफ कड़ा विरोध जताया है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि यह निर्णय आम जनता, खासकर मध्यम वर्ग के लिए असुविधाजनक है और ऑटो रिक्शा चालकों की आजीविका पर प्रतिकूल प्रभाव डाल रहा है।

सूरत शहर कांग्रेस अध्यक्ष धनसुख राजपूत, शहर कांग्रेस के सिनियर नेता एवं पूर्व शहर उपाध्यक्ष हरीश सूर्यवंशी, कल्पेश बारोट,अशोक कोठारी, विपुल उधनावाला, दिनेशे सवलिया ने  कार्यकर्ताओं के साथ वीआर मॉल से हवाई अड्डे तक एक रैली निकाली और हवाई अड्डा प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि हवाई अड्डे से यात्रा करने वाले आम लोग ऑटो रिक्शा का उपयोग करते हैं और इस प्रतिबंध से उन्हें परेशानी हो रही है। पार्टी ने मांग की है कि हवाई अड्डे के परिसर में ऑटो रिक्शा चालकों के लिए एक स्टैंड आवंटित किया जाए और यात्रियों को ड्रॉप-ऑफ और पिक-अप के बारे में जानकारी देने के लिए बोर्ड लगाए जाएं।

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह निर्णय गरीब ऑटो रिक्शा चालकों को नुकसान पहुंचा रहा है और बड़े कॉर्पोरेट घरानों को फायदा पहुंचा रहा है। कांग्रेस पार्टी ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार आम जनता के हित में सही फैसला नहीं लेती है तो वह उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी।

Tags: Surat