अहमदाबाद : एरोन कंपोजिट लिमिटेड की पब्लिक इश्यू से रु. 56.10 करोड़ जुटाने की योजना

आईपीओ 28 अगस्त को खुलेगा,  रु. 121-125 प्रति शेयर के प्राइज बैंड 

अहमदाबाद : एरोन कंपोजिट लिमिटेड की पब्लिक इश्यू से रु. 56.10 करोड़ जुटाने की योजना

अहमदाबाद : फाइबर ग्लास रिइंफोर्स्ड पॉलिमर प्रोडक्ट्स के निर्माण और आपूर्ति में लगी अग्रणी कंपनी अहमदाबाद स्थित एरोन कंपोजिट लिमिटेड अपने एसएमई पब्लिक इश्यू से रु. 56.10 करोड़ तक जुटाने की योजना बना रही है। कंपनी को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर अपना पब्लिक इश्यू लॉन्च करने की मंजूरी मिल गई है। पब्लिक इश्यू 28 अगस्त को सब्स्क्रीप्शन के लिए खुलेगा और 30 अगस्त को बंद होगा। पब्लिक इश्यू की आय में से रु. 39 करोड़ का उपयोग गुजरात के महेसाणा में एक विनिर्माण इकाई की स्थापना के लिए पूंजीगत व्यय आवश्यकताओं को पूरा करने और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्य के लिए किया जाएगा। हेम सिक्योरिटीज लिमिटेड इस इश्यू की बुक रनिंग लीड मैनेजर है।

रु. 56.10 करोड़ के आईपीओ में रु. 10 अंकित मूल्य के 44.88 लाख इक्विटी शेयरों का फ्रेश इश्यू शामिल है। कंपनी ने पब्लिक इश्यू के लिए रु. 121-125 प्रति इक्विटी शेयर के प्राइज बैंड को फिक्स किया है। रिटेल निवेशकों के लिए न्यूनतम लॉट साइज 1,000 शेयर है, जिसका न्यूनतम निवेश रु. 125 प्रति शेयर के ऊपरी मूल्य बैंड पर रु. 1,25,000 है। आईपीओ के लिए रिटेल निवेशक कोटा शुद्ध ऑफर के 35% से कम नहीं रखा गया है, एचएनआई कोटा ऑफर के 15% से कम नहीं रखा गया है और क्यूआईबी हिस्सा ऑफर के 50% से अधिक नहीं रखा गया है।
वर्ष 2011 में बनी एरोन कंपोजिट लिमिटेड विभिन्न औद्योगिक उपयोग के लिए तैयार किए गए एफआरपी पुलट्रूडेड प्रोडक्ट्स, एफआरपी मोल्डेड ग्रेटिंग्स और एफआरपी रॉड्स सहित फाइबर ग्लास रीइनफोर्स पॉलिमर प्रोडक्ट्स यानी एफआरपी प्रोडक्ट्स के निर्माण और आपूर्ति के व्यवसाय में लगी हुई है। एफआरपी प्रोडक्ट एक कम्पोजिट मटिरियल है जिसमें फाइबरग्लास, कार्बन या एरामिड जैसे फाइबर के साथ है जिसमें कन्सेप्च्युअल डिजाइन, प्रोटोटाइप डेवलपमेन्ट, परीक्षण, विनिर्माण, लॉजिस्टिक सपोर्ट, स्थापना और बिक्री के बाद सेवा शामिल है।

Tags: Surat PNN