सूरत :  कैंसर से जुझ रहे बच्चों के लिए अनोखा फन फेयर एवं स्टोरायटेलिंग का हुआ आयोजन 

लायंस एवं लियो क्लब ऑफ सूरत क्रिस्टल द्वारा न्यू सिविल हॉस्पिटल के कैंसर डिटेक्शन सेंटर में हुआ यह कार्यक्रम

सूरत :  कैंसर से जुझ रहे बच्चों के लिए अनोखा फन फेयर एवं स्टोरायटेलिंग का हुआ आयोजन 

लायंस एवं लियो क्लब ऑफ सूरत क्रिस्टल द्वारा मजूरागेट स्थित न्यू सिविल हॉस्पिटल के कैंसर डिटेक्शन सेंटर में कैंसर से जुझ रहे बच्चों के लिए एक अनोखा फन फेयर एवं स्टोरायटेलिंग का आयोजन किया गया। विशेष शिक्षिका और कहानीकार, आंचल सुराना ने एक जादुई कहानी से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके बाद बच्चों को एक-एक फूलों का गमला और बीज दिए गए, जो की उन्हें अपने माँ के नाम पर लगाने का प्रेरणा दिया। यह हमारे प्रधानमंत्री की मन की बात है जो हमने बच्चों के मन तक पहुँचाए। 

इस फेयर में छह अलग-अलग खेल थे, जिनमें से हर एक ने बच्चों के चेहरों पर मुस्कान लाने के साथ-साथ उपहार भी दिए। जैसे 'पिरामिड ब्रेक' से लेकर 'क्या है आपका अल्फाबेट?' तक, खुशी का माहौल था। इस इवेंट से  उन बच्चों के चेहरे पर मुस्कान ला सके, उनके पेरेंट्स का भी मनोबल बढ़ा सके। फोटो बूथ ने इन खास पलों को कैद किया और त्वरित प्रिंटआउट्स को वुडेनफ्रेम में डालकर बच्चों को दिया गया, ताकि यह उनके साहस और खुशी का यादगार तोहफा बन सके। हर बच्चे को एक और विशेष उपहार मिला, क्योंकि खुशी फैलाने का तो कोई अंत नहीं।

इस अवसर पर उपस्थित चीफ गेस्ट ला. अशोक कानूनगो,  फर्स्ट वीडीजी मोना देसाई, लियो डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट लियो. ध्वनिल देसाई, ला. प्रियंका रावल, ला. निशि अग्रवाल,डीसी ला.पी टी राठौड, डीसी ला. पुष्पा बछावत, चार्टर प्रेसिडेंट ला.रंजू दुग्गड,अध्यक्ष ला. निशा तातेड और लियो अनन्या तातेड ,सेक्रेटरी करिश्मा जैन, ट्रेजरार विनीत जैन और लियो शौर्य खेतान व लायंस और लियो क्लब के अन्य सदस्य उपस्थित रहे। कार्यक्रम का समापन स्वादिष्ट भोजन के साथ हुआ। यह फन फेयर केवल एक कार्यक्रम नहीं था, यह साहस, समुदाय, और अनंत खुशी का उत्सव था। क्योंकि ये बच्चे, हमारे छोटे योद्धा, इससे कहीं ज्यादा के हकदार हैं।

Tags: Surat