सूरत : डिंडोली में चौरसिया समाज का 8वां वार्षिक सम्मेलन आयोजित

सामाजिक एकता और सद्भाव का हुआ प्रदर्शन, विभिन्न समाजों के गणमान्य लोग हुए शामिल

सूरत : डिंडोली में चौरसिया समाज का 8वां वार्षिक सम्मेलन आयोजित

सूरत। गुजरात चौरसिया समाज का आठवां वार्षिक महासम्मेलन डिंडोली के एसएमसी कम्युनिटी हॉल में धूमधाम से आयोजित किया गया। इस सम्मेलन में विभिन्न समाजों के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

मुख्य अतिथि के रूप में गुजरात भारतीय तैलीक साहू राठौर महासभा के संस्थापक प्रदेश अध्यक्ष  तथा साहू तेली विकास ट्रस्ट के सदस्य डॉ. नारायण साहू ने समाज के विकास के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की।

बिहार विकास परिषद के अध्यक्ष धर्मेश सिंह, छठ मानव ट्रस्ट के रुद्र नारायण तिवारी, भारत भारती, बीजेपी वार्ड नंबर 8 के युवा मोर्चा अध्यक्ष आदीत्य उपाध्याय, उत्तर भारतीय उत्थान समिति अध्यक्ष अयोध्या प्रसाद गुप्ता, प्रजापति समाज के भुपेंद्र प्रजापति समेत अन्य महानुभाव अतिथि विशेष के तौर पर उपस्थित थे और सम्मेलन को संबोधित किया।

सम्मेलन में चौरसिया समाज के अध्यक्ष मनोज चौरसिया, कार्यकारी अध्यक्ष मुकेश चौरसिया, वेडरोड प्रभारी अवध किशोर चौरसिया, महासचिव अजय चौरसिया, सलाहकार कृष्णा चौरसिया और महिला पदाधिकारियों ने समाज बंधुओं का स्वागत किया। उन्होंने बताया कि सम्मेलन को सफल बनाने के लिए पिछले कई दिनों से व्यापक प्रचार-प्रसार किया गया था।

अलग अलग शहरों में और सूरत के आसपास के क्षेत्र में जाकर समाज बंधुओं को सहपरीवार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बैठकों का दौर शुरू किया था। रविवार को आयोजित इस कार्यक्रम ने चौरसिया समाज के भाईचारे और एकता की मीसाल कायम की है। विभिन्न समाजों के लोगों ने एक साथ मिलकर इस कार्यक्रम को सफल बनाया।

Tags: Surat