सूरत : चैंबर ऑफ कॉमर्स ने बी2बी उद्योगों को एसईओ की ताकत दिखाई

एसईओ रणनीतियाँ बी2बी वेबसाइटों पर लीड जेनरेशन में 67% तक की वृद्धि कर रही हैं

सूरत : चैंबर ऑफ कॉमर्स ने बी2बी उद्योगों को एसईओ की ताकत दिखाई

सूरत: दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने बी2बी उद्योगों के लिए एसईओ रणनीतियों पर एक व्यापक सेमिनार का आयोजन किया। इस सेमिनार में iVipanan की सीईओ, सुश्री दिव्या मिस्त्री ने उद्यमियों को बताया कि कैसे एसईओ उनकी वेबसाइट पर ट्रैफ़िक बढ़ाकर और अधिक लीड जनरेट कर सकता है।

चैंबर के अध्यक्ष, विजय मेवावाला ने कहा, "आज के डिजिटल युग में, एसईओ हर उद्योग के लिए एक अनिवार्य उपकरण बन गया है। यह न केवल हमें Google पर अपनी दृश्यता बढ़ाने में मदद करता है बल्कि यह हमें अपने लक्षित दर्शकों तक पहुंचने में भी सक्षम बनाता है।" उन्होंने यह भी बताया कि एक अध्ययन के अनुसार, बी2बी उद्योगों में एसईओ रणनीतियाँ वेबसाइटों पर लीड जेनरेशन में 67% तक की वृद्धि कर रही हैं।

सुश्री दिव्या मिस्त्री ने एसईओ के मूल सिद्धांतों को विस्तार से समझाया, जिसमें कीवर्ड रिसर्च, ऑन-पेज ऑप्टिमाइज़ेशन और लिंक बिल्डिंग शामिल हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे सोशल मीडिया और कंटेंट मार्केटिंग एसईओ प्रयासों को बढ़ावा दे सकते हैं।

चेम्बर के तत्कालीन पूर्व अध्यक्ष रमेश वघासिया, मानद मंत्री नीरव मांडलेवाला, ग्रुप चेयरमैन बशीर मंसूरी एवं विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े व्यवसायी उपस्थित थे। चैंबर की डिजिटल मार्केटिंग कमेटी के अध्यक्ष  भौतिक शाह ने सेमिनार की रूपरेखा प्रस्तुत की, जबकि डिजिटल मार्केटिंग कमेटी के सह-अध्यक्ष मंथन मद्रासी ने सेमिनार का संचालन किया और वक्ताओं का परिचय दिया और उपस्थित लोगों को धन्यवाद दिया। 

सेमिनार में उपस्थित उद्यमियों ने एसईओ के विभिन्न पहलुओं पर गहन चर्चा की और सुश्री मिस्त्री से अपने सवालों के जवाब प्राप्त किए।

Tags: Surat SGCCI