मुंबई : बॉलीवुड डायरेक्टर कोरियोग्राफर फराह खान की मां का निधन

बॉलीवुड में लोकप्रिय कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान की मां मेनका ईरानी का शुक्रवार को निधन हो गया है

मुंबई : बॉलीवुड डायरेक्टर कोरियोग्राफर फराह खान की मां का निधन

मुंबई। बॉलीवुड में लोकप्रिय कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान की मां मेनका का शुक्रवार को निधन हो गया है। मेनका ईरानी काफी समय से बीमार चल रही। अस्पताल में उनका इलाज भी हुआ लेकिन वो पूरी तरह ठीक नहीं हो पाईं। मेनका बाल कलाकार हनी ईरानी और देसी ईरानी की बहन थीं।

फराह हमेशा अलग-अलग पोस्ट के जरिए अपने फैंस को अपनी मां के बारे में बताती रहती थीं। कुछ दिन पहले फराह की मां का जन्मदिन था। इस दुखद घटना से पहले फराह ने अपनी मां को लेकर एक खास पोस्ट लिखा था। फराह ने लिखा, "हमने हमेशा अपनी मां को हल्के में लिया है। खासतौर पर मैंने बहुत ज्यादा हल्के में लिया है। पिछले महीने मुझे एहसास हुआ कि मैं अपनी मां मेनका से कितना प्यार करती हूं। वह बहुत मजबूत हैं। इसके अलावा मैंने कभी उनके जैसा स्मार्ट कोई नहीं देखा। सर्जरी के बावजूद उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बना रहा, जन्मदिन मुबारक हो माँ।"

फराह की मां का 12 जुलाई को जन्मदिन था। फराह-साजिद दोनों भाई-बहनों ने अपनी मां के साथ मिलकर संघर्ष का दौर देखा है। फराह-साजिद को अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड की प्रतिस्पर्धी दुनिया में पहचान मिली। फराह के फैंस और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने फराह की मां को श्रद्धांजलि दी है। इसके अलावा उन्होंने फराह-साजिद को सांत्वना दी और हिम्मत दी।