मुंबई : अनन्या पांडे को नई कार के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया, कीमत करीब 3 करोड़ रुपये

अनन्या ने एक महंगी कार खरीदी

मुंबई : अनन्या पांडे को नई कार के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया, कीमत करीब 3 करोड़ रुपये

मुंबई ।अनन्या पांडे बॉलीवुड में एक लोकप्रिय अभिनेत्री है, हमने अनन्या को विभिन्न भूमिकाओं में अभिनय करते देखा है। अनन्या ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अनन्या ने 'पति, पत्नी और वो', 'गहराईया', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'ड्रीम गर्ल 2' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। अनन्या हाल ही में एक खास वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अनन्या ने अपने लिए एक महंगी कार खरीदी है।

अनन्या ने सफेद रेंज रोवर कार खरीदी है। अनन्या को नई कार के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया। नई कार पर फूलों की माला चढ़ाई गई। ये वीडियो वायरल हो गया है। अनन्या के इस वीडियो को फैंस ने शेयर कर बधाई दी है। अनन्या की कार की नंबर प्लेट ने भी सभी का ध्यान खींचा है। अनन्या की कार का नंबर 3000 है। यह एक वीआईपी नंबर है।

अनन्या की कार की कीमत सुनकर आप चौंक जाएंगे

अनन्या पांडे की इस शानदार रेंज रोवर कार की कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है। महज 25 साल की उम्र में अनन्या ने कड़ी मेहनत से यह महंगी कार खरीदी। कार लेते वक्त अनन्या कैजुअल लुक में नजर आईं। अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म 'बैड न्यूज' में नजर आई थीं। इस फिल्म में अनन्या तृप्ति डिमरी के साथ खास भूमिका में नजर आ रही हैं।