मुंबई : करीना कपूर खान ने बताई पति सैफ अली खान से झगड़े की वजह

हमारे झगड़े की मुख्य वजह 'समय' है। क्योंकि हम कई दिनों तक एक दूसरे को देख नहीं पाते

मुंबई : करीना कपूर खान ने बताई पति सैफ अली खान से झगड़े की वजह

मुंबई : बॉलीवुड कलाकार करीना कपूर खान और सैफ अली खान भी सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने बताया है कि सैफ अली खान से शादी के बाद एक इंसान के तौर पर उनमें कितना बदलाव आया है। उन्हाेंने इस बात का भी खुलासा हुआ है कि आखिर किस वजह से उनमें लड़ाई होती है।

करीना कपूर खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी, सैफ अली खान के साथ रिश्ते के बारे में कई बातें बताई हैं। उन्हाेंने कहा, ''सैफ से शादी के बाद मुझमें बेहतर बदलाव आया है। मैं अधिक जिम्मेदार व्यक्ति बन गई हूं। वह मुझसे कहता है कि क्या मैं बहुत अजीब व्यवहार कर रहा हूं और मैं उसे बताती हूं। करीना का कहना है कि एक इंसान के तौर पर मैं बेहतरी के लिए बदल गई हूं।

दो एक्टर्स की शादी के बाद रिश्ते में आने वाली दिक्कतों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अगर पति-पत्नी दोनों एक्टिंग फील्ड में हैं, अगर आप एक्टर हैं तो आपको कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। उदाहरण के लिए, वह सुबह 4.30 बजे शूटिंग से घर लौटे और सो गए, जिस समय मैं शूटिंग के लिए निकली। अब जब वह उठेगा और शूटिंग पर जाएगा तो मैं बैंकॉक के लिए उड़ान भरूंगी। भले ही हम एक ही घर में रहते हों, हम एक-दूसरे को नहीं देख सकते। समय को संतुलित करना सबसे कठिन काम है। करीना कहती हैं, हम एक कैलेंडर के साथ बैठते हैं और एक-दूसरे के लिए समय निकालने के लिए दिन तय करते हैं और जिस घर में दो कलाकार होते हैं, वहां ऐसा ही होता है।

इसी इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने सैफ के साथ अपने झगड़े की वजह का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि हम एसी के तापमान को लेकर झगड़ते थे। वह चाहता है कि एसी का तापमान 16 हो और मैं 20 पर ज़ोर देती हूँ क्योंकि मुझे ठंड लग रही है। फिर वह दाेनाें 19 तापमान पर समझौता कर लेते हैं। उन्हाेंने कहा कि जब करिश्मा डिनर के लिए घर आती हैं तो वह धीरे-धीरे एसी का तापमान बढ़ाकर 25 कर देती हैं। उस वक्त सैफ कहते रहते हैं, ठीक है मैंने बेबो से शादी कर ली, कम से कम वह एसी का तापमान 19 करने पर राजी हो जाती है। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारे झगड़े की मुख्य वजह 'समय' है। क्योंकि हम कई दिनों तक एक दूसरे को देख नहीं पाते। हम पैसे या किसी और चीज को लेकर कभी नहीं लड़ते, लेकिन हम झगड़ते हैं क्योंकि हम एक-दूसरे को पर्याप्त समय नहीं दे पाते। सैफ अली खान और करीना कपूर काे साढ़े 11 साल हो चुके हैं।