सूरत : कांग्रेस नेता सैम पित्रोडा ने रंगभेद का बयान देकर देश के नागारिकों का अपमान किया : सी.आर.पाटिल

भाजपा कांग्रेस के गंदे इरादों को सफल नहीं होने देगी और कांग्रेस अखंड भारत को विभाजित करने की कोशिश न करे : सी.आर.पाटिल

सूरत : कांग्रेस नेता सैम पित्रोडा ने रंगभेद का बयान देकर देश के नागारिकों का अपमान किया : सी.आर.पाटिल

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने पूर्वी राज्यों के लोगों की तुलना चीन और दक्षिण भारतीयों की तुलना अफ्रीका से की और सूरत में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने की निंदा की

भारतीय जनता पार्टी गुजरात क्षेत्र मीडिया विभाग ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि कांग्रेस नेता सैम पित्रोडा विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, उन्होंने एक बार फिर भारत को बांटने वाला बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। 

गुजरात प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने कहा कि क्षेत्र को रंग के आधार पर बांटने की कोशिश की। उन्होंने चुनाव के दौरान इस तरह के बयान देकर लोकतंत्र की प्रक्रिया को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है। कांग्रेस और उसके नेता की यह फूट डालो और राज करो की मानसिकता आज जनता के सामने फिर उजागर हो गई है। यह बयान लोगों को बांटकर कांग्रेस को फायदा पहुंचाने की गंदी मंशा से है, जिससे लोगों की भावना आहत हुई है। कांग्रेस के कई नेताओं ने देश की जनता और यहां तक ​​कि बीजेपी के नेताओं को भी नीचा दिखाने की कोशिश की है ऐसे शब्दों का प्रयोग किया है। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  को चा वाला, चौकीदार चोर बनाने की कोशिश की, लेकिन आज उन्होंने देश के नागरिकों को रंग के आधार पर बांट दिया है और अखंड भारत के खिलाफ एक बड़ा सवाल खड़ा करने की कोशिश की है।

सूरत शहर के अध्यक्षनिरंजनभाई ज़ांज़मेरा की अध्यक्षता में गुरूवार शाम को सूरत शहर के विवेकानंद सर्कल पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सैम पित्रोडा का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में सूरत  शहर महासचिव किशोरभाई बिंदल, स्थायी समिति के पूर्व अध्यक्ष परेशभाई पटेल सहित भाजपा पार्षद एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Tags: Surat