खरगोन में नरेन्द्र मोदी बोले- आपके एक वोट ने महिलाओं को दिलाया आरक्षण का हक

एक महिला का उदाहरण देकर कहा कि वे राममंदिर गईं तो उन्हें बहुत कष्ट दिया गया

खरगोन में नरेन्द्र मोदी बोले- आपके एक वोट ने महिलाओं को दिलाया आरक्षण का हक

प्रधानमंत्री मोदी ने मध्य प्रदेश के खरगोन में कहा पाकिस्तान में आतंकी भारत के खिलाफ जिहाद की धमकी दे रहे हैं और यहां के कांग्रेसी भी घोषणा कर रहे हैं कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो। यानी कि मोदी के खिलाफ एक खास दल के लोगों को एकजुट होकर वोट करने को कहा जा रहा है। सोचिए; कांग्रेस किस स्तर पर उतर आई है। उन्होंने जनता से पूछा, क्या वोट जिहाद आपको मंजूर है? क्या लोकतंत्र में यह बात चल सकती है? क्या भारत का लोकतंत्र ऐसी बातों को मंजूरी देता है? प्रधानमंत्री बोले कि आपको उन लोगों की बात आज सुननी होगी जो 20 से 25 सालों तक कांग्रेस के नेता रहे और अब लगातार कांग्रेस छोड़ रहे हैं। ये सभी बाहर आकर के खुली हवा में सांस लेकर जो कह रहे हैं वह आप सभी को सुनना चाहिए।

उन्होंने एक महिला का उदाहरण देकर कहा कि वे राममंदिर गईं तो उन्हें बहुत कष्ट दिया गया। एक ने कहा कि मुस्लिम लीगी और माओवादियों ने कांग्रेस पर कब्जा कर रखा है। एक ने राहुल गांधी के हवाले से बताया कि राममंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को राहुल गांधी के वक्त शाहबानो प्रकरण की तरह से ही पलट दिया जाएगा। चौथे ने इवीएम पर खुलासा किया है। कांग्रेस में चर्चा हुई है मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा नहीं सकते। मोदी को देश की सुरक्षा और आतंकवाद के मुद्दे पर घेर नहीं सकते। विदेश नीति पर भी नहीं बोल सकते, ऐसे में मोदी को हराना मुश्किल है, इसलिए कांग्रेस ने तय किया कि मोदी को झूठे आरोप में फंसाओ, अफवाह फैलाओ। आज संविधान को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी बोले कि लोग देश में आग लगाने की बातें कर रहे हैं। कांगेस और इंडी गठबंधन को न हमारी आस्था की परवाह है न ही देशहित की। राष्ट्र विरोधी बातें करने में कांग्रेसियों में होड़ लगी है। मतदान के हर चरण के बाद कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम चरम पर पहुंच रहा है। कांग्रेस के एक पूर्व सीएम ने कहा कि हमारी सेना आतंकी हमले करती है, पाकिस्तान निर्दोष है। क्या देश का नागरिक ऐसी बातें सुन सकता है? यह हमारी सेना का अपमान है कि नहीं? कांग्रेस के एक और बड़े नेता की बेशर्मी देखिए, उन्होंने कहा कि मुंबई आतंकी हमले में भी पाकिस्तान का हाथ नहीं था। क्या आप इस बात को मानते हैं? कोई मानेगा इस बात को? दुनिया के किसी देश का नेता इसे मानेगा?

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथी दल के एक और नेता भारत को धमकी देते है, कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हुई हैं। मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछता हूं कि आपके ये साथी जो बोल रहे हैं, इनकी मंशा क्या है? अचानक चारों ओर से इस तरह की बातें क्यों आने लगी हैं। पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत क्यों? इसलिए लोग कहते हैं – कांग्रेस का हाथ ? ..... प्रधानमंत्री मोदी बोले, इनको लगता है कि पाकिस्तान प्रेम दिखाकर ये वोट बैंक की राजनीति मजबूत कर लेंगे लेकिन मैं जानता हूं इनकी जमानत तक जब्त होने वाली है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नजर आपकी कमाई और आपके आरक्षण पर पड़ी है। वो किसी न किसी बहाने आपकी जो संपत्ति है वह लूटना चाहते हैं और बाबा साहब ने जो आरक्षण दिया है उसे भी लूट लेना चाहते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के निर्णय का हवाला दिया और बताया कि कैसे ओबीसी घोषित करते हुए रातोंरात वहां धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण दे दिया गया। इसका मतलब हुआ कि जो ओबीसी को 27 प्रतिशत आरक्षण मिलता था, जो उनके नसीब में था, वह लूट कर मुसलमानों को दे दिया गया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस इसी मॉडल को इंडी गठबंधन के माध्यम से पूरे देश में लागू करना चाहती है। मोदी ने जनता से पूछा क्या आप ऐसा करने देंगे? कांग्रेस को चोरी करने देंगे? बाबासाहेब के संविधान पर डाका डालने देंगे? मोदी ने कांग्रेस के संपत्ति के सर्वे का जिक्र कहा कि मैंने कांग्रेस का एक्सरे पहले ही करके रखा है। वह क्या करेंगे वह हमें पहले से पता चल गया है। इस तरह से उन्होंने बताया कि कैसे कांग्रेस आमजन की कमाई पर डाका डालने की तैयारी करके बैठी है ।

उन्होंने कहा कि दो साइकिल है तो एक गई। दो मंगलसूत्र हैं तो एक गया। मोदी का यह बड़ा आरोप है कि ये संपत्ति लेकर कांग्रेस अपने वोटबैंक को बांटना चहती है, जो पैत्रृक संपत्ति है, उस पर भी यह इंडी गठबंधन वाले टैक्स लगाकर डाका डालने की तैयारी करके बैठे हैं। संपत्ति के मामले में प्रधानमंत्री मोदी ने विस्तार से अपनी बात रखी और कहा कि आपका एक वोट ही आपको इससे बचा सकता है।

प्रधानमंत्री मोदी ने आदिवासी समाज के देश के विकास में किए जा रहे योगदान की खुलकर प्रशंसा की और कहा कि यह समाज सदियों से भारत का रक्षक रहा है। भाजपा सरकार आदिवासियों के लिए समर्पित है। खरगोन में सरकार क्या-क्या नया करने जा रही है यह भी मोदी ने सभी को बताया। खरगोन से गजेन्द्र सिंह पटेल और खण्डवा से ज्ञानेश्वर पाटिल को हर बूथ पर विजय बनाने का आह्वान भी प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मंगलवार को किया गया है। मोदी ने साथ ही एक उत्सव की तरह मतदान केंद्र तक जाने का आग्रह किया है। मोदी ने जनसभा में आए सभी स्वजनों से अपने एक काम के लिए भी कहा, ज्यादा से ज्यादा घरों में जाएं, लोगों से कहिए मोदी जी आए थे और उन्होंने आपको जय श्रीराम कहा है। आप सभी मेरा जय श्रीराम घर-घर पहुंचाएं।