ट्रेलर से क्रूजर कार की टक्कर, एक ही परिवार के पांच लोगों सहित छह की मौत

ट्रेलर से क्रूजर कार की टक्कर, एक ही परिवार के पांच लोगों सहित छह की मौत

श्रीगंगानगर, 26 अप्रैल (हि.स.)। नए बने जिले अनूपगढ़ में शुक्रवार को एक क्रूजर कार ट्रेलर से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों समेत छह लोगों की मौत हो गई।

डीएसपी अमरजीत चावला ने बताया दोपहर 2:50 बजे नेशनल हाईवे नंबर 911 पर गांव सलेमपुरा से एक किलोमीटर पहले गांव 17 एसजेएम के पास ओवरटेक करते समय क्रूजर पीछे से ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में एक परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। क्रूजर ड्राइवर और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान ड्राइवर की भी मौत हो गई। महिला को श्रीगंगानगर रेफर कर दिया।

डीएसपी ने बताया कि अनूपगढ़ जिले के किकरावाली निवासी हेतराम (45) पत्नी सुनीता (42), भाभी लिछमा देवी (55), विद्या देवी (40), कलावती देवी (48) और कांता (35) के साथ शुक्रवार सुबह अनूपगढ़ के गांव 86 जीबी में अपने रिश्तेदारी में शोक व्यक्त करने आए थे। यह सभी दोपहर लगभग 2:30 बजे शोक व्यक्त कर 86 जीबी से किकरावाली के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान गांव सलेमपुरा से 1 किलोमीटर पहले 17 एसजेएम के पास क्रूजर के ड्राइवर चालक रमेश (38) ने रायसिंहनगर की ओर जा रहे ट्रेलर को ओवरटेक करने की कोशिश की। ड्राइवर ने गाड़ी को वापस ट्रेलर के पीछे लाने की कोशिश की, मगर क्रूजर ट्रेलर से टकरा गई। हादसे के बाद ट्रेलर का ड्राइवर मौक से फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। हेतराम और उसकी पत्नी सुनीता, भाभी विद्या, कलावती और लिछमा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ड्राइवर रमेश और कांता को गंभीर हालत में अनूपगढ़ अस्पताल लेकर आया गया, जहां रमेश (ड्राइवर) ने दम तोड़ दिया। कांता की हालत गंभीर होने पर उसे श्रीगंगानगर रेफर कर दिया।

Tags: Rajasthan