सूरत : लायंस क्लब 3232 एफ-2 का वार्षिक सम्मेलन "अनंतसूत्र" हुआ सफल

15 लाख के लक्ष्य के साथ सेवा गतिविधियों का विस्तार

सूरत : लायंस क्लब 3232 एफ-2 का वार्षिक सम्मेलन

सूरत लायंस क्लब इंटरनेशनल 3232 एफ-2 का वार्षिक सम्मेलन "अनंतसूत्र" हाल ही में भव्यता के साथ संपन्न हुआ। सम्मेलन का आयोजन डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन दीपक पखाले के नेतृत्व में किया गया था। मुख्य अतिथि के रूप में गेट क्षेत्र के नेता आर. सुनील कुमार उपस्थित थे।

प्रेस एवं पब्लिसिटी चेयरपर्सन लायन कीर्ति शाह का कहना है कि जिले का 20वां सम्मेलन 'अनंतसूत्र' हाल ही में सफलतापूर्वक संपन्न हुआसमारोह में वडोदरा से आईडी एंडोर्सर रमेश प्रजापति, डिस्ट्रिक्ट 3232 एफ-1 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर विजय सिंह उमट, वीएमसीसी मुकेश पटेल, फर्स्ट वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर परेश पटेल और सेकंड वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मोनाबेन देसाई विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

सेवा गतिविधियों का प्रदर्शन

सम्मेलन के दौरान क्लबों द्वारा पूरे वर्ष की गई सेवा गतिविधियों का प्रदर्शन किया गया। जीएसटी जिला समन्वयक निशी अग्रवाल के नेतृत्व में तत्कालीन सेवा गतिविधियों में लाभार्थियों को 3 लाख से अधिक के अनुदान के साथ 55 व्हीलचेयर और 3.50 लाख से अधिक के अनुदान के साथ 54 सिलाई किट का निःशुल्क वितरण किया गया।

इसके अलावा विभिन्न क्लबों को 51,000 रुपये से लेकर 11 लाख रुपये तक कुल करीब 30 लाख रुपये की सहायता प्रदान की गई।

दिवंगत लायन मित्रों को श्रद्धांजलि

सम्मेलन में पूरे वर्ष दिवंगत हुए लायन मित्रों को श्रद्धांजलि भी दी गई। क्लबों द्वारा पूरे वर्ष की गई सेवा गतिविधियों का अवलोकन एक ऑडियो के माध्यम से प्रस्तुत किया गया। संजय देसाई के नेतृत्व में वीडियो क्लिप और लता अभानी के नेतृत्व में प्रदर्शन भी किया गया।

नए डिस्ट्रिक्ट गवर्नरों का चुनाव

सम्मेलन में अगले वर्ष 2024-25 के लिए डिस्ट्रिक्ट गवर्नरों का चुनाव भी किया गया। डिस्ट्रिक्ट 3232 एफ-2 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर परेश पटेल, फर्स्ट वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मोन देसाई और सेकेंड वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर हेमल पटेल को चुना गया।

सम्मेलन में 900 से अधिक सदस्यों ने लिया भाग

सम्मेलन में भरूच से लेकर भिलाड और बारडोली मढ़ी, सेलवास तक फैले जिले के विभिन्न क्लबों के 900 से अधिक सदस्यों ने भाग लिया।

डीसी अधिवेशन राजेश अग्रवाल, मंत्री दिनेश वखारिया, कोषाध्यक्ष केतन सुखियाजीवाला एवं पूरी टीम ने कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Tags: Surat