सूरत : दुबई एयरपोर्ट पर पानी भरने से सूरत की फ्लाइट 5 घंटे लेट

हवाईअड्डे की ओर जाने वाली सड़कों पर पानी भर गया, खराब मौसम के कारण आज की फ्लाइट रद्द

सूरत : दुबई एयरपोर्ट पर पानी भरने से सूरत की फ्लाइट 5 घंटे लेट

चक्रवात की स्थिति के बीच दो दिनों की भारी बारिश से दुबई हवाई अड्डे पर बाढ़ के कारण सभी हवाई परिचालन निलंबित कर दिए गए हैं। जानकारी के मुताबिक, दुबई एयरपोर्ट अथॉरिटी ने अस्थायी तौर पर अपना परिचालन निलंबित कर दिया है। जिसके कारण दुबई से सूरत जाने वाली उड़ानें प्रभावित हुईं जो 5 घंटे देरी से सूरत एयरपोर्ट पहुंचीं। खराब मौसम के कारण आज की उड़ान रद्द कर दी गई है।

कल से अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि यूएई में भारी बारिश के बाद एयरपोर्ट के रनवे पर पानी भर गया है। शारजाह एयरपोर्ट पर भी पानी भर गया है। एयरपोर्ट की ओर जाने वाली सड़कों पर पानी भर गया है।

सूरत से दुबई, शारजाह की उड़ान के संबंध में न तो एयर इंडिया एक्सप्रेस और न ही इंडिगो एयरलाइंस ने कोई आधिकारिक घोषणा की है। हालांकि, रात 10.40 बजे दुबई से सूरत जाने वाली फ्लाइट पांच घंटे की देरी से आई। फ्लाइट सुबह 3.27 बजे सूरत एयरपोर्ट पहुंची। सूरत से दुबई की फ्लाइट आज रद्द कर दी गई है।

दुबई इंटरनेशनल (डीएक्सबी) हवाईअड्डे ने मंगलवार को परिचालन अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया। जबकि खराब मौसम के कारण आने वाली और जाने वाली 45 उड़ानें रद्द कर दी गईं। चेतावनी दी कि खराब मौसम के कारण बुधवार सुबह भी उड़ान में देरी और व्यवधान हो सकता है।

दुबई हवाई अड्डों ने कहा कि दुबई के आसपास की पहुंच सड़कों पर भारी बाढ़ आ गई है। जो हवाई अड्डे की ओर जाता है और वर्तमान मौसम पूर्वानुमान से संकेत मिलता है कि अस्थिर मौसम बुधवार 17 अप्रैल को सुबह के समय देरी और व्यवधान का कारण बनेगा।

Tags: Surat