फिल्म 'फाइटर' का देशभक्तिपूर्ण ट्रेलर रिलीज, वायुसेना की दिखी झलक

ट्रेलर में हवाई एक्शन सीन आपका ध्यान खींच लेंगे

फिल्म 'फाइटर' का देशभक्तिपूर्ण ट्रेलर रिलीज, वायुसेना की दिखी झलक

दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म फाइटर का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह ट्रेलर देशभक्तिपूर्ण है। ट्रेलर में हवाई एक्शन सीन आपका ध्यान खींच लेंगे।

फिल्म फाइटर का तीन मिनट नौ सेकेंड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में वायुसेना की कहानी की झलक दिखाई गई है। फिल्म फाइटर का ट्रेलर ऋतिक के डायलॉग ‘फाइटर वो नहीं है जो अपना टारगेट अचीव करता है, वे हैं जो उन्हें ठोक देता है’ से शुरू होता है। इसके बाद ट्रेलर में दीपिका और अनिल कपूर की झलक देखने को मिलती है। इस ट्रेलर में आपको रोमांचकारी एरियल एक्शन सीन देखने को मिलेंगे।



ऋतिक रोशन ने फाइटर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “दिल आसमान के नाम, और जान देश के नाम। जय हिंद!” ऋतिक द्वारा शेयर किए गए ट्रेलर पर नेटिजन्स ने लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर दी है। फिल्म फाइटर में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म फाइटर के ट्रेलर में कुछ ऐसे सीन हैं जो आपको हैरान कर देंगे।

फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, आकाश अलग और संजीदा शेख अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Tags: Bollywood