दीपिका पादुकोण को ट्रोल करने वालों पर भड़के करण जौहर

अब करण जौहर ने दीपिका को ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है

दीपिका पादुकोण को ट्रोल करने वालों पर भड़के करण जौहर

करण जौहर का पॉपुलर सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' का आठवां सीजन पिछले हफ्ते शुरू हुआ। इस एपिसोड के पहले मेहमान अभिनेता रणवीर सिंह और उनकी पत्नी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण थे। इस एपिसोड के बाद दीपिका को काफी ट्रोल किया गया था। जिसकी वजह दीपिका का एक बयान था। अब करण जौहर ने दीपिका को ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है।

दीपिका पादुकोण ने क्या कहा

दीपिका पादुकोण ने कहा था कि रणवीर के उनकी जिंदगी में आने के बाद भी वह दूसरों को देख रही हैं। "पिछले रिश्ते से बाहर निकलने के बाद, मैंने कुछ समय के लिए अकेले रहने का फैसला किया, क्योंकि वह रिश्ता मेरे लिए बहुत कठिन था। फिर रणवीर मेरी जिंदगी में आए लेकिन जब तक उन्होंने मुझे प्रपोज नहीं किया तब तक मैंने उन्हें रिश्ते के लिए कोई कमिटमेंट नहीं दी। उस समय हम दूसरों से मिल रहे थे और उपयुक्त साथी खोजने के लिए कुछ विकल्प देख रहे थे। लेकिन जब मैं दूसरों से मिलती थी तो हमेशा रणवीर के बारे में सोचती थी,' दीपिका ने कहा।

इस बयान के चलते दीपिका ट्रोल हो गईं

दीपिका के बयान की एक क्लिप वायरल हो गई और नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां कुछ ट्रोलर्स ने उनके पिछले रिश्ते को लेकर उनकी आलोचना की, वहीं कई लोगों ने उन्हें दोमुंही और रणवीर को धोखा देने वाला बताया। रणवीर पहले जिन लोगों को डेट कर चुके हैं उनके साथ दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और कई लोगों ने मीम्स भी बनाए।

करण जौहर ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करण ने कहा है कि इस ट्रोलिंग से कुछ हासिल नहीं होगा। आप जो चाहते हैं वह करें क्योंकि किसी को ट्रोलिंग की परवाह नहीं है। करण ने ट्रोलर्स से कहा, 'आपको ट्रोल करके कुछ नहीं मिलेगा।'

Tags: Bollywood