मुंबई :अमिताभ बच्चन और अभिषेक ने मुंबई में खरीदे 10 फ्लैट्स

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन दोनों इस समय रियल एस्टेट में भारी निवेश कर रहे हैं

मुंबई :अमिताभ बच्चन और अभिषेक ने मुंबई में खरीदे 10 फ्लैट्स

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन दोनों इस समय रियल एस्टेट में भारी निवेश कर रहे हैं। जानकारी सामने आई है कि दोनों ने मुंबई में करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी है। बच्चन परिवार की ये लग्जरी प्रॉपर्टी ओबेरॉय रियल्टी प्रोजेक्ट में है। इसमें तीन बीएचके और चार बीएचके के अपार्टमेंट हैं। उन्होंने ऐसे कुल 10 अपार्टमेंट खरीदे हैं।

अभिषेक ने अपने पिता के साथ मुंबई के मुलुंड इलाके में एक नया लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। इस संपत्ति की कीमत 24.95 करोड़ रुपये है। रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक और अमिताभ ने मुंबई में अब तक करीब 219 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी खरीदी है। स्क्वायर यार्ड्स के पंजीकरण दस्तावेजों के अनुसार अमिताभ और अभिषेक ने ओबेरॉय रियल्टी के प्रीमियम आवासीय प्रोजेक्ट इटर्निया में 10 अपार्टमेंट खरीदे हैं। इनमें से 8 अपार्टमेंट का क्षेत्रफल 1,049 वर्ग फुट है। जबकि, अन्य दो अपार्टमेंट का क्षेत्रफल 912 वर्ग फुट है। उन्होंने 25.94 करोड़ रुपये में 10,216 वर्ग फीट क्षेत्रफल वाली संपत्ति खरीदी है।

अभिषेक बच्चन के नाम 10 में से छह अपार्टमेंट खरीदे गए हैं। अभिषेक ने इसके लिए 14.77 करोड़ रुपये चुकाए हैं, जबकि अन्य चार अपार्टमेंट अमिताभ बच्चन ने खरीदे हैं। इन अपार्टमेंट्स की कीमत 10.18 करोड़ रुपये है। इसके लिए अमिताभ और अभिषेक ने 1.50 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी भी चुकाई है।

अभिषेक ने कुछ महीने पहले जलसा बंगले के पास एक प्रॉपर्टी खरीदी थी। इससे पहले अभिषेक बच्चन ने बोरीवली में कुल छह नए फ्लैट खरीदे थे। उन्होंने ओबेरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में छह फ्लैट खरीदे। इन छह फ्लैटों के लिए अभिषेक ने 15.41 करोड़ रुपये चुकाए थे।