सूरत :  वराछा बैंक के नाम एक और उपलब्धि, गुजरात में सहकार सेतु पर CASA जमा में प्रथम पुरस्कार से सम्मानित 

गांधीनगर में आयोजित "सहकार सेतु 2024" में गुजरात की शहरी सहकारी समिति बैंकों को विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कृत किया गया

सूरत :  वराछा बैंक के नाम एक और उपलब्धि, गुजरात में सहकार सेतु पर CASA जमा में प्रथम पुरस्कार से सम्मानित 

गुजरात के अग्रणी बैंकों में से एक वराछा को-आपरेटिव बैंक लिमिटेड, सूरत को गुजरात की सभी सहकारी. बैंकों में CASA जमा में प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। गुजरात शहरी सहकारी बैंक फेडरेशन द्वारा गुरुवार, 26 सितंबर, 2024 को गांधीनगर में आयोजित "सहकार सेतु 2024" में गुजरात की शहरी सहकारी समिति बैंकों को विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कृत किया गया।

सहकार सेतु 2024 कार्यक्रम का उद्घाटन गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्रभाई पटेल द्वारा किया गया। समारोह में नेशनल फेडरेशन ऑफ को-ऑप बैंक्स एंड क्रेडिट सोसाइटीज (NAFCB) के नई दिल्ली के अध्यक्ष लक्ष्मीदास, गुजरात शहरी सहकारी बैंक महासंघ के अध्यक्ष ज्योतिंद्र मेहता, आरबीआई अधिकारियों और गुजरात के सभी सहकारी बैंकों के पदाधिकारियों सहित गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में आयोजित किया गया था।

यह पुरस्कार वराछा बैंक के अध्यक्ष भवानभाई नवापरा, निदेशक नरेंद्रभाई कुकडिया और महाप्रबंधक विट्ठलभाई धानाणी और सहायक महाप्रबंधक परेशभाई केलावाला की उपस्थिति में स्वीकार किया गया। इस सहयोग सेतु में बैंकिंग और वित्त उद्योग के विशेषज्ञों के साथ विभिन्न विषयों पर पैनल चर्चा आयोजित की गई। बैंक के महाप्रबंधक विट्ठलभाई धानाणी द्वारा एक पैनल चर्चा में सहकारी बैंकों के लिए चुनौतियों पर चर्चा की गई। इसके साथ ही चर्चा में एजीएम परेशभाई केलावाला द्वारा बैंकिंग क्षेत्र में प्रौद्योगिकी की भूमिका पर भी चर्चा की गई।

यह प्रतिष्ठित पुरस्कार बैंक के अध्यक्ष भवानभाई नवापरा द्वारा वराछा बैंक परिवार के सभी सदस्यों को समर्पित किया गया। आगे कहा गया कि बैंक की उपलब्धि में एक और पंख जुड़ने पर वराछा बैंक परिवार खुशी और गर्व महसूस कर रहा है। यह उपलब्धि बैंक परिवार के सभी सदस्यों के समर्पण और कड़ी मेहनत का परिणाम है। अंत में सभी निदेशक मंडल, प्रबंधन मंडल के सदस्यों, समस्त स्टाफ के साथ-साथ सदस्यों एवं अतिथियों का हार्दिक अभिनंदन किया गया।

Tags: Surat