अबू धाबी : आईफाअवार्ड समारोह में शाहरुख खान को याद आया अपना मुश्किल दौर

आईफा अवार्ड्स 2024 पुरस्कार समारोह का शाहरुख खान ने मेजबानी करके गौरव बढ़ाया

अबू धाबी : आईफाअवार्ड समारोह में शाहरुख खान को याद आया अपना मुश्किल दौर

अबू धाबी में आयोजित आईफा अवार्ड्स 2024 पुरस्कार समारोह का शाहरुख खान ने मेजबानी करके गौरव बढ़ाया। इस समारोह में शाहरुख

खान को अपनी फिल्म 'जवान' के लिए इस साल का 'बेस्ट एक्टर' का अवॉर्ड भी मिला। इस समारोह के मंच पर शाहरुख का भाषण वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने अपनी पत्नी गौरी खान को धन्यवाद देते हुए अपनी कठिन परिस्थितियों का भी जिक्र किया।

शाहरुख खान को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिलने के बाद उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई। अवार्ड लेने के बाद शाहरुख ने एक दिल छू लेने वाली स्पीच भी दी। उन्होंने कहा कि, "बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं अन्य नामांकितों को भी धन्यवाद देता हूं। रणबीर, रणवीर, विक्रांत, सनी, विक्की सभी ने अच्छा काम किया, लेकिन मैं लंबे समय बाद आया और दर्शकों से अधिक प्यार मिला। किसी ने मुझे याद दिलाया कि फिल्म में पैसा लगाना जरूरी है। इसलिए मैं गौरी को धन्यवाद देना चाहता हूं। वह शायद इकलौती ऐसी पत्नी है, जो अपने पति पर इतना खर्च करती है। फिल्म 'जवान' बनाते वक्त मैं काफी मुश्किल वक्त से गुजर रहा था।"

अब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के स्पीच में आई मुश्किल की वजह के तौर पर आर्यन खान केस की चर्चा हो रही है। वर्ष 2021 में आर्यन खान को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने उनकी गहन जांच की। उन्हें कुछ समय तक जेल में भी रहना पड़ा। शाहरुख खान के परिवार के लिए यह एक कठिन समय था।