सूरत : नवरात्रि से पहले क्रिकेट का तड़का, लीजेंड्स लीग क्रिकेट सीजन-3 का आयोजन

क्रिस गेल, हरभजन सिंह जैसे दिग्गजों के साथ सूरत में क्रिकेट का जश्न, 27 सितंबर से 2 अक्टूबर तक

सूरत : नवरात्रि से पहले क्रिकेट का तड़का, लीजेंड्स लीग क्रिकेट सीजन-3 का आयोजन

सूरत: नवरात्रि के पावन पर्व से पहले सूरत में क्रिकेट का तड़का लगने वाला है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट सीजन-3 का आयोजन सूरत के लालभाई क्रिकेट स्टेडियम में 27 सितंबर से 2 अक्टूबर तक किया जा रहा है। पिछले साल की भारी सफलता के बाद इस बार भी क्रिकेट प्रेमियों को क्रिस गेल, हरभजन सिंह, सुरेश रैना जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिलेगा।

 इस टूर्नामेंट में गुजरात ग्रेट, इंडियन कैपिटल्स, कोर्नक सूर्या ओडिशा, मणिपाल टाइगर्स, अल्टीमेट हैदराबाद और सावधान सुपर स्टार जैसी छह टीमें हिस्सा ले रही हैं। पिछले सीजन में सूरत में हुए सभी मैच बेहद रोमांचक रहे थे और इस बार भी दर्शकों को कुछ ऐसा ही अनुभव मिलने की उम्मीद है।

सूरत क्रिकेट एसोसिएशन ने इस बार दर्शकों के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए तैयारियां की हैं। स्टेडियम में लगभग 12,000 दर्शकों के बैठने की व्यवस्था की गई है। टिकट की कीमत 500 रुपये रखी गई है। टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से उपलब्ध हैं।

नवरात्रि के पावन पर्व के दौरान क्रिकेट का आयोजन होने के बावजूद सूरत क्रिकेट एसोसिएशन के मानद मंत्री डॉ. निमेश देसाई को उम्मीद है कि क्रिकेट प्रेमी बड़ी संख्या में मैच देखने आएंगे। उन्होंने कहा कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट सीजन इस बार जोधपुर, सूरत, जम्मू और श्रीनगर में खेला जा रहा है।

 इस बार सूरत के खिलाड़ी चिराग गांधी भी लीजेंड्स लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। स्थानीय खिलाड़ी के मैदान पर उतरने से सूरत के दर्शकों का उत्साह दोगुना हो जाएगा।

सूरत में लीजेंड्स लीग क्रिकेट सीजन-3 का आयोजन क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ा उत्सव साबित होने वाला है। स्टार खिलाड़ियों के साथ रोमांचक मुकाबले और दर्शकों के लिए बेहतर सुविधाएं इस टूर्नामेंट को यादगार बना देंगी।

Tags: Surat SDCA