सूरत : ज्वैलरी डेस्टिनेशन कलामंदिर ज्वैलर्स के सुवर्णमहोत्सव 2.0

कालामंदिर ज्वैलर्स के सभी स्टोरों पर चलने वाले टाइमलेस डिजाइंस और अद्वितीय ऑफ़र का एक भव्य उत्सव

 सूरत : ज्वैलरी डेस्टिनेशन कलामंदिर ज्वैलर्स के सुवर्णमहोत्सव 2.0

सूरत, सितम्बर 18: भारत का सबसे अधिक पसंदीदा ज्वैलरी डेस्टिनेशन कलामंदिर ज्वैलर्स के सुवर्णमहोत्सव 2.0 को ग्राहकों से अभूतपूर्व प्रतिसाद मिला है। यह अभियान कालामंदिर ज्वैलर्स के सभी स्टोरों पर चलने वाले टाइमलेस डिजाइंस और अद्वितीय ऑफ़र का एक भव्य उत्सव था।

सुवर्ण महोत्सव का मुख्य आकर्षण सभी प्रकार के सोने और हीरे के आभूषणों के निर्माण शुल्क पर 100% की छूट थी। इसके अलावा, ग्राहकों के पास 36,000 से अधिक शानदार डिज़ाइनों में से चुनने का अनूठा अवसर था। परंपरा को आधुनिकता के साथ जोड़कर शानदार डिजाइन पेश करना कलामंदिर ज्वैलर्स की खासियत है। इस अभियान की शानदार सफलता से फिर एक बार साबित हो गया है कि कलामंदिर ज्वैलर्स ने पिछले कुछ वर्षों में भारत के सबसे पसंदीदा ज्वैलरी डेस्टिनेशन के रूप में लगातार ग्राहकों का विश्वास जीत है और वफादारी अर्जित की है।

कलामंदिर ज्वैलर्स मुंबई, अहमदाबाद, सूरत, वापी, भरूच और कोसांबा में शोरूम के साथ अपने उत्कृष्ट डिजाइन और बेहतर शिल्प कौशल के लिए प्रसिद्ध है। त्योहारी सीज़न और आगामी शादी के सीज़न के दौरान इस उत्सव ने उल्लेखित बचत करने का आनंद ग्राहकों को दिया।
कलामंदिर ज्वैलर्स के व्यापक आभूषण संग्रह में सभी उम्र के ग्राहकों के लिए कंगन, चेन, अंगूठियां, मंगलसूत्र, कड़ा, हार, पेंडेंट, बालियां, पेंडेंट सेट और बहुत कुछ शामिल है I

अभियान की सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए कलामंदिर ज्वैलर्स के डायरेक्टर मिलन शाह ने कहा, कि “हम सुवर्ण महोत्सव 2.0 के ऐसे अभूतपूर्व उत्सव के लिए अपने ग्राहकों के बहुत आभारी हैं। उनके प्यार और विश्वास ने इस आयोजन को सफल बनाया है। कलामंदिर ज्वैलर्स में हमारा उद्देश्य अपने ग्राहकों को लगातार असाधारण खरीदारी अनुभव प्रदान करना है। हम अपने ग्राहकों को धन्यवाद देते हैं और एक साथ मिलकर और भी अधिक यादगार भविष्य बनाने के लिए तत्पर हैं।''

Tags: Surat PNN