सूरत : प्रधानमंत्री मोदी के 74वें जन्मदिन पर "नमो चित्रोत्सव" का भव्य आयोजन

125 से अधिक चित्रों के माध्यम से प्रधानमंत्री के विचारों को सलाम

सूरत : प्रधानमंत्री मोदी के 74वें जन्मदिन पर

सूरत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74वें जन्मदिन के अवसर पर संप्रति फाउंडेशन और WALL OF FAME ने एक अनूठा आयोजन किया है। साइंस सेंटर में आयोजित "नमो चित्रोत्सव" में कलाकार शैलेश टंडेल ने पिछले आठ वर्षों की कड़ी मेहनत से प्रधानमंत्री मोदी के विचारों पर आधारित 125 से अधिक चित्रों की प्रदर्शनी लगाई है।

इस प्रदर्शनी का उद्घाटन गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने किया। इस अवसर पर महापौर दक्षेश मावानी, सूरत सांसद मुकेश दलाल सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

गृह मंत्री हर्ष संघवी ने अपने संबोधन में कहा, "अन्य नेता अपने जन्मदिन पर बड़े-बड़े आयोजन करते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी अपने जन्मदिन को देश सेवा के लिए समर्पित करते हैं। हम भाग्यशाली हैं कि हमें ऐसा नेता मिला है।"

संप्रति फाउंडेशन के अध्यक्ष नीरव शाह ने इस आयोजन का स्वागत करते हुए कहा कि यह प्रदर्शनी प्रधानमंत्री मोदी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का एक प्रयास है।

वॉल ऑफ फेम के संस्थापक नरेश अग्रवाल ने बताया कि सूरत में पहली बार प्रधानमंत्री की तस्वीरों की इतनी बड़ी प्रदर्शनी लगाई गई है। उन्होंने सूरतवासियों को आमंत्रित किया कि वे 18 से 22 सितंबर तक साइंस सेंटर में आकर इस प्रदर्शनी को निःशुल्क देख सकते हैं।

शैलेश टंडेल द्वारा बनाए गए 125 से अधिक चित्र प्रधानमंत्री मोदी के विचारों को कलात्मक रूप देते हैं।यह प्रदर्शनी प्रधानमंत्री मोदी के विचारों से आम जनता को जोड़ने का एक माध्यम है। सूरत में पहली बार इस तरह का बड़ा आयोजन किया गया है।

इस अवसर पर नमो चित्र प्रदर्शनी समारोह समिति के सदस्य, सूरत समिति के सदस्य भरतभाई शाह, विजयभाई मेवावाला, डॉ. फारूकभाई पटेल, दिनेशभाई नावडिया, कैलाशभाई हकीम, नीरवभाई शाह और पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित कनुभाई टेलर, यज्दी करंजिया, जे. पी. अग्रवाल, वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के कुलपति  के. एन. चावड़ा, वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति दक्षेश ठाकर, मुख्य जिला लोक अभियोजक नयनभाई सुखडवाला और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

प्रदर्शनी समारोह में सूरत, छांयडो, एसजीसीसीआई, फोस्टा, क्रेडाई, सरदार धाम, सार्वजनिक एजुकेशन सोसाइटी, एसडीए, मेडिकल डॉक्टर्स कंसल्टेंट एसोसिएशन, जेआईटीओ, बीएनआई, चार्टर्ड अकाउंटेंट्स एसोसिएशन और 50+ एनजीओ संगठनों के प्रमुख संगठनों ने भाग लिया।

Tags: Surat