मुंबई : करीना की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' ने की अब तक 8.82 करोड़ की कमाई

इस रहस्य थ्रिलर जॉनर की फिल्म ने मजबूत बॉक्स ऑफिस होल्ड के साथ शानदार शुरुआत की

मुंबई : करीना की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' ने की अब तक 8.82 करोड़ की कमाई

मुंबई । करीना कपूर खान की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' ने दर्शकों के दिलों में जादू बिखेरते हुए 8.82 करोड़ की नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हासिल की है। इस रहस्य थ्रिलर जॉनर की फिल्म ने मजबूत बॉक्स ऑफिस होल्ड के साथ शानदार शुरुआत की है।

फिल्म की कहानी, जोशपूर्ण क्लाइमेक्स, और करीना कपूर की बेहतरीन परफॉर्मेंस ने दर्शकों और समीक्षकों से भरपूर प्रशंसा हासिल की है। फिल्म ने शुक्रवार को 1.62 करोड़ की कमाई की और शनिवार को 90 फीसदी की उछाल के साथ 2.41 करोड़ जुटाए। रविवार को इसने 2.72 करोड़, सोमवार को 1.06 करोड़ और मंगलवार को 1.01 करोड़ की कमाई की। इस प्रकार फिल्म का कुल मिलाकर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8.82 करोड़ पहुंच गया है।

फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें करीना कपूर खान, अश तंडन, रणवीर ब्रार, और कीथ एलेन जैसे शानदार कलाकार शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है, जबकि लेखन का कार्य आसिम अरोड़ा, कश्यप कपूर, और राघव राज कक्कड़ ने किया है। यह फिल्म महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है, जिसमें बालाजी टेलीफिल्म्स की भागीदारी है। इसे शौभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार प्रोडक्शन कर रही करीना कपूर खान ने प्रोड्यूस किया है।