सूरत : प्रधानमंत्री मोदी के 74वें जन्मदिन पर संप्रति फाउंडेशन द्वारा नमो चित्रोत्सव का आयोजन

17 सितंबर को, साइंस सेंटर में सी.आर. पाटिल और हर्ष संघवी की उपस्थिति में शैलेश टंडेल के 125 से अधिक चित्रों की प्रदर्शनी का उद्घाटन

सूरत :  प्रधानमंत्री मोदी के 74वें जन्मदिन पर  संप्रति फाउंडेशन द्वारा नमो चित्रोत्सव का आयोजन

सूरत : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में, संप्रति फाउंडेशन और वॉल ऑफ फेम द्वारा आयोजित "नमो चित्रोत्सव" ने सूरत को कला और सम्मान का केंद्र बना दिया है। 17 सितंबर को, साइंस सेंटर में एक विशेष चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन किया गया, जिसमें कलाकार शैलेश टंडेल द्वारा पिछले आठ वर्षों में बनाए गए 125 से अधिक चित्र प्रदर्शित किए गए हैं। ये चित्र प्रधानमंत्री मोदी के शब्दों और कार्यों से प्रेरित हैं।

इस प्रदर्शनी का उद्घाटन केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी. आर. पाटिल और गुजरात राज्य के गृह मंत्री हर्षभाई संघवी की उपस्थिति में किया गया। इस अवसर पर सांसद, विधायक, सामाजिक नेता और जैन समाज के प्रमुख व्यक्ति भी उपस्थित थे।

संप्रति फाउंडेशन के अध्यक्ष नीरवभाई शाह और वॉल ऑफ फेम के संस्थापक नरेशभाई अग्रवाल ने बताया कि यह पहली बार है जब सूरत में प्रधानमंत्री के चित्रों की इतनी बड़ी प्रदर्शनी आयोजित की गई है। उन्होंने सूरतवासियों से 18 से 22 सितंबर तक साइंस सेंटर में आकर इस प्रदर्शनी का आनंद लेने का आग्रह किया।

प्रदर्शनी की विशेषताएं बातते हुए नीरव शाह ने कहा कि 125 से अधिक चित्र शैलेश टंडेल के द्वारा बनाए गए ये चित्र प्रधानमंत्री मोदी के विभिन्न पहलुओं को दर्शाते हैं। प्रधानमंत्री के शब्द: चित्र प्रधानमंत्री के प्रेरक शब्दों और विचारों से प्रेरित हैं।
 
इस प्रदर्शनी में सूरत की प्रतिष्ठित संस्थाएं छांयडो, एसजीसीसीआई, फोस्टा, क्रेडाई, सरदार धाम, सार्वजनिक एजुकेशन सोसायटी, एसडीए, मेडिकल डॉक्टर्स कंसल्टेंट एसोसिएशन, जीतो, बीएनआई, चार्टर्ड अकाउंटेंट्स एसोसिएशन और 50 से अधिक एनजीओ संस्थाएं जुड़ी हुई हैं।

Tags: Surat