सूरत : जिला माहेश्वरी सभा एवं जय महेश बायोडाटा क्लब की पर्वत पाटिया में हुई बैठक 

माहेश्वरी समाज के युवक-युवतियों के बायोडाटा का हुआ आदान-प्रदान 

सूरत : जिला माहेश्वरी सभा एवं जय महेश बायोडाटा क्लब की पर्वत पाटिया में हुई बैठक 

जय महेश बायोडाटा क्लब एवं सूरत जिला माहेश्वरी सभा विवाह प्रकोष्ठ द्वारा रविवार 15 सितंबर को शुभम हाइट- 1, पर्वत पाटिया में माहेश्वरी समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों के लिए अनुकूल रिश्तों के आदान-प्रदान हेतु बायोडाटा मीटिंग का भव्य आयोजन किया गया। मीडिया प्रभारी सुनील माहेश्वरी ने बताया कि सितम्बर माह में विशेष बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। उसी अवसर पर इस दूसरी बैठक में समाज के परिवारों के बीच रिश्तों को जोड़ने की भावना और सामूहिक समर्पण इस बैठक में स्पष्ट रूप से दिखाई दिया। 

सूरत जिला माहेश्वरी सभा के सचिव अतीन बाहेती ने समाज के प्रत्येक विवाह योग्य युवक-युवती के बायोडाटा इस प्रकार की मीटिंग में लाने का आग्रह किया, ताकि विभिन्न परिवारों के बीच आदान-प्रदान से उन्हें योग्य जीवनसाथी चुनने का अवसर प्राप्त हो सके।  जय महेश बायोडाटा क्लब के प्रभारी एवं  विवाह सहयोग प्रकोष्ठ प्रभारी राजेंद्र सोमानी ने विशेष रूप से जोर देते हुए कहा कि विवाह योग्य युवक-युवतियों को इन बैठकों में अनिवार्य रूप से उपस्थित होना चाहिए, जिससे वे अपने लिए बेहतर भविष्य की राह चुन सकें।
 

विवाह सहयोग प्रकोष्ठ सहयोगी श्याम लठ्ठा एवं अनुराधा सोमानी ने सूरत जिला माहेश्वरी सभा ओर क्षेत्रीय सभाओं को आज की भव्य मीटिंग की बधाई दी। उन्होंने बताया कि आज की मीटिंग में टोटल 32 बायोडाटा प्राप्त हुए। बायोडाटा फार्म में परिवार अपनी विस्तृत जानकारी अवश्य प्रदान करें।  इस आयोजन में सूरत जिला माहेश्वरी सभा के सचिव अतीन  बाहेती,  महेश खटोड़, विष्णु राठी, महेश चांडक, रामावतार झंवर, मनोज जाजू एवं जय महेश बायोडाटा क्लब के सदस्यों व पर्वत पाटिया की 6 क्षेत्रीय सभाओं के अध्यक्ष सचिव व समाज के गणमान्य व्यक्तियों की गरिमामयी उपस्थिति रही। 

चैनसख झंवर ने सभी आगंतुकों का हार्दिक स्वागत किया। सुनील बाहेती ने सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए इस आयोजन को अत्यधिक सफल बताया। इस तरह के आयोजन माहेश्वरी समाज के लिए न केवल विवाह संबंधों को सशक्त बनाने का अवसर प्रदान करते हैं, बल्कि समाज की आंतरिक एकता और आपसी सद्भावना को भी प्रोत्साहित करते हैं। मीडिया प्रभारी महेश पुंगलिया ने बताया कि पर्वत पाटिया माहेश्वरी सेवा सदन में बायोडाटा क्लब की आगामी भव्य मीटिंग रखकर ज्यादा से ज्यादा परिवारों को इसमे आमंत्रित किया जाएगा, जिंससे अधिक से अधिक समाज बन्धुओं को लाभ मिल सके।

Tags: Surat