सूरत : मायूम सूरत जागृति शाखा द्वारा इको-फ्रेंडली गणपति प्रतिमाओं को बढ़ावा

सोसाइटीज को सम्मानित कर किया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

सूरत : मायूम सूरत जागृति शाखा द्वारा इको-फ्रेंडली गणपति प्रतिमाओं को बढ़ावा

सूरत: मारवाड़ी युवा मंच (मायूम) सूरत जागृति शाखा ने गणपति उत्सव के पावन अवसर पर पर्यावरण संरक्षण की दिशा में एक सराहनीय पहल की है। शाखा ने इको-फ्रेंडली गणपति प्रतिमाओं को स्थापित करने वाली सोसाइटीज को सम्मानित किया।

शाखा की अध्यक्षा नीलम गोयल ने बताया, "सोसाइटीज में इको-फ्रेंडली गणपति प्रतिमाएं स्थापित करना पर्यावरण संरक्षण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह न केवल प्रदूषण को कम करता है बल्कि पानी के संरक्षण में भी मदद करता है।" उन्होंने आगे कहा कि इन प्रतिमाओं को सोसाइटीज में ही विसर्जित किया जाना एक सराहनीय पहल है।

संस्थापक प्रेरणा भाऊवाला ने बताया कि राजहंस क्रीमोना अपार्टमेंट, राजहंस ग्रैंडेजा अपार्टमेंट, सूर्या ग्रीन व्यू कॉम्प्लेक्स, साईं आशीष सोसायटी और सेजल अपार्टमेंट ने इको-फ्रेंडली गणपति प्रतिमाएं स्थापित कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया है। इन सोसाइटीज के मैनेजमेंट कमेटी को मोमेंटो और दुपट्टे से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर अध्यक्षा नीलम गोयल के अलावा, संस्थापक प्रेरणा भाऊवाला, सचिव सलोनी चूरीवाल, कार्यकारिणी सदस्य शालिनी चाचान, शालिनी जैन और सदस्या ज्योति डालमिया भी उपस्थित थीं।

Tags: Surat