सूरत : एसजीपीसी द्वारा गणेश पंडालों में साइबर क्राइम के खिलाफ जन जागरूकता अभियान

21 सीतबंर को शाम 5.30 बजे समृद्धि बिल्डिंग, मकईपुल, नानपुरा में सेमिनार का आयोजन 

सूरत : एसजीपीसी द्वारा गणेश पंडालों में साइबर क्राइम के खिलाफ जन जागरूकता अभियान

सूरत । भारत सरकार के वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय के तत्वावधान में राष्ट्रीय उत्पादकता परिषद से संबद्ध दक्षिण गुजरात उत्पादकता परिषद (एसजीपीसी) दक्षिण गुजरात में उत्पादकता और इसकी गुणवत्ता बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रही है। 

वर्तमान समय में मोबाइल फोन से व्हाट्सएप या ईमेल आदि से लिंक भेजकर एक ही कॉल रिसीव कर ली जाती है और जाल में फंसाकर बैंक खाते से पैसे उड़ा लिए जाते हैं और यह लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

साईबर एक्सपर्ट स्नेहल एच. वकीलना की मदद से, वह विभिन्न गणेश पंडालों में जाते हैं और वहां मौजूद लोगों को बताते हैं कि इस तरह के साइबर अपराध कैसे किए जाते हैं और उन्हें रोकने के सरल तरीके बताए जाते हैं। जिसकी स्थानीय लोगों ने काफी सराहना की है। 

‍B14092024-12

गोपीपुरा-वाडी फलिया क्षेत्र के एक युवा उत्साही नेता अनय जरीवाला ने 13/09/2024 को गोपीपुरा-वाडी फलिया क्षेत्र के विभिन्न गणेश पंडालों में जाकर लोगों को साइबर अपराधों के खिलाफ जागरूक करने के लिए एक अच्छा कार्यक्रम आयोजित किया। जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। एसजीपीसी डॉ.. स्नेहल एच वकीलना और अन्य लोगों के प्रति उनके सहयोग के साथ-साथ इस जन जागरूकता अभियान का हिस्सा बनने के लिए आभार व्यक्त करते हैं।

एसजीपीसी द्वारा दिनांक 21/09/2024 को शाम 5.30 बजे समृद्धि बिल्डिंग, मकईपुल, नानपुरा के पास एक सेमिनार का आयोजन किया गया है। जनता से अनुरोध है कि वे इसका लाभ उठायें।

Tags: Surat