सूरत : दिवाली पर यात्रियों को मिलेगी 2200 अतिरिक्त बसों की सौगात

सौराष्ट्र, उत्तर गुजरात, महाराष्ट्र सहित अन्य स्थानों के लिए विशेष बस सेवा

सूरत : दिवाली पर यात्रियों को मिलेगी 2200 अतिरिक्त बसों की सौगात

सूरत। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के निर्देशानुसार, गुजरात राज्य परिवहन निगम ने दिवाली त्योहार पर यात्रियों की सुविधा के लिए बड़ा कदम उठाया है। निगम 26 से 30 अक्टूबर तक सूरत से सौराष्ट्र, उत्तर गुजरात, महाराष्ट्र और अन्य स्थानों के लिए 2200 अतिरिक्त बसें चलाएगा।

परिवहन मंत्री हर्ष संघवी ने बताया कि दिवाली के दौरान लाखों लोग सूरत से अपने गृहनगर जाते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए यह विशेष व्यवस्था की गई है। सभी बस स्टेशनों पर एडवांस बुकिंग, ऑनलाइन बुकिंग www.gsrtc.in वेबसाइट और GSRTC ऐप पर की जा सकती है।

सौराष्ट्र के लिए विशेष व्यवस्था

सौराष्ट्र जाने वाले यात्रियों के लिए विशेष रूप से धारुका कॉलेज वराछा रोड के ग्राउंड से शाम 4 से रात 10 बजे के बीच बसें चलाई जाएंगी। दाहोद, गोधरा, झालोद, पंचमहल की ओर जाने वाली बसें एसटी सेंट्रल बस स्टेशन के सामने ग्राउंड से और अडाजण बस पोर्ट से प्रस्थान करेंगी।

महाराष्ट्र के लिए अतिरिक्त बसें

महाराष्ट्र की ओर जाने वाले यात्रियों के लिए उधना बस स्टेशन से नवापुर, नंदुरबार, धूलिया, शाहदा तक अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी।

अन्य महत्वपूर्ण जानकारी

  • 31 अक्टूबर से 6 नवंबर तक वडोदरा, अहमदाबाद की अतिरिक्त बसें सूरत सेंट्रल बस स्टेशन से प्रस्थान करेंगी।
  • पूरी बस की ग्रुप बुकिंग करने पर 'एस.टी.आपके द्वार' योजना के तहत यात्रियों को उनकी सोसायटी से उनके गृहनगर तक पहुंचाया जाएगा।
  • अधिक जानकारी के लिए यात्री निकटतम एसटी बस स्टेशन या निगम की वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं।

गुजरात राज्य परिवहन निगम ने दिवाली के अवसर पर यात्रियों की सुविधा के लिए सूरत से विभिन्न स्थानों के लिए 2200 अतिरिक्त बसें चलाने का निर्णय लिया है। यात्री एडवांस बुकिंग कराकर अपनी यात्रा आसान बना सकते हैं।

Tags: Surat