अहमदाबाद : सड़क निर्माण के लिए 43 विधायकों के लिए 86 करोड़ का अतिरिक्त अनुदान स्वीकृत

इस राशि से हर विधायक अपने क्षेत्र में दो करोड़ से सड़क आदि का निर्माण करा सकेगा

अहमदाबाद : सड़क निर्माण के लिए 43 विधायकों के लिए 86 करोड़ का अतिरिक्त अनुदान स्वीकृत

अहमदाबाद, 10 सितंबर (हि.स.)। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने राज्य के महानगर पालिका क्षेत्रों में आने वाले विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में सड़क संबंधित विभिन्न कार्यों के लिए 43 विधायकों को 86 करोड़ रुपये का अतिरिक्त अनुदान आवंटित किया है। इस राशि से हर विधायक अपने क्षेत्र में दो करोड़ से सड़क आदि का निर्माण करा सकेगा।

मुख्यमंत्री पटेल ने शहरी विकास विभाग के इस अनुदान के अलावा ऐसे कार्यों के लिए सड़क एवं भवन विभाग के अनुदान से प्रति विधायक अतिरिक्त दो करोड़ रुपये का अनुदान को स्वीकृति दी है। राज्य में महानगर पालिका क्षेत्रों के 43 विधायकों को इस उद्देश्य से सड़क एवं भवन विभाग की ओर से कुल 86 करोड़ रुपये आवंटित किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के इस शहरी नागरिकों की सुविधा में वृद्धि करने वाले निर्णय के परिणामस्वरूप महानगरों में मानसून के दौरान क्षतिग्रस्त हुई सड़कों की मरम्मत का कार्य जल्द शुरू किया जा सकेगा। इतना ही नहीं, सड़कों के सुधार और मजबूतीकरण के चलते अर्बन मोबिलिटी में भी सुगमता रहेगी। महानगर पालिकाओं को संबंधित विधायकों से परामर्श कर इस अनुदान राशि से कार्य शुरू करने के दिशा-निर्देश दिए गए हैं।