मुंबई : रश्मिका का हुआ था एक्सीडेंट, एक्ट्रेस ने पोस्ट फैंस काे दी जानकारी

अभिनेत्री रश्मिका को फिल्म पुष्पा से प्रसिद्धि मिली, अब पुष्पा-2 को लेकर चर्चा में हैं

मुंबई : रश्मिका का हुआ था एक्सीडेंट, एक्ट्रेस ने पोस्ट फैंस काे दी जानकारी

मुंबई । कई फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री रश्मिका को फिल्म पुष्पा से प्रसिद्धि मिली है। रश्मिका अब पुष्पा-2 को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच रश्मिका के फैंस के लिए एक चिंताजनक खबर आई है। रश्मिका ने अपने एक एक्सीडेंट की खबर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है।

पाेस्ट के अनुसार पिछले महीने रश्मिका एक्सीडेंट हुआ था। इस पोस्ट से रश्मिका ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है। रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, "नमस्ते, आप कैसे हैं? पिछले कुछ दिनों से मैं सोशल मीडिया पर या सार्वजनिक रूप से भी सक्रिय नहीं हूं। इसका कारण यह था कि मेरे साथ एक छोटी सी दुर्घटना हो गई थी। डॉक्टर ने मुझे जल्दी ठीक होने के लिए घर पर रहने की सलाह दी थी। मैं अब ठीक हूं। अब जब मैं सक्रिय हाे गई हूं, मुझे शुभकामनाएं दें। स्वयं की देखभाल हमेशा प्राथमिकता होनी चाहिए, क्योंकि जीवन बहुत छोटा है। हम यह नहीं कह सकते कि कल हमें खुशियां चुनने का मौका मिलेगा या नहीं।"

रश्मिका के इस पोस्ट से फैंस परेशान हो गए हैं। फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए रश्मिका को ध्यान रखने को कहा है। इसी बीच अभी दो दिन पहले ही रश्मिका को गणेशोत्सव के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में देखा गया था। रश्मिका परली में धनंजय मुंडे के कार्यक्रम में शामिल हुईं।