मुंबई : केंद्रीय गृह मंत्री ने लालबाग के राजा भगवान गणेश के किए दर्शन

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बप्पा के चरणों में सिर रखकर आशीर्वाद मांगा

मुंबई : केंद्रीय गृह मंत्री ने लालबाग के राजा भगवान गणेश के किए दर्शन

मुंबई, 9 सितंबर (हि.स.)। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को मुंबई के मशहूर लालबाग के राजा भगवान गणेश का दर्शन लाभ लिया। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भगवान गणेश चरणों पर हल्दी, कुंकू और पुष्प भी अर्पित किये। इसके बाद अमित शाह ने बप्पा के चरणों में सिर रखकर आशीर्वाद मांगा। इस माैके पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, पूर्व केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे सहित कई नेता उपस्थित थे।

केंद्रीय गृहमंत्री रविवार देर रात काे मुंबई पहुंचे थे। रात को ह शाह ने मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र में एनडीए गठबंधन के सहयोगी दलों के नेताओं के साथ आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चर्चा की। सोमवार काे अमित शाह मुख्यमंत्री के शासकीय आवास वर्षा बंगले पर प्रतिस्थापित भगवान गणेश का दर्शन किए। इसके बाद शाह उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के सरकारी आवास पर प्रतिस्थापित भगवान गणेश का दर्शन किया। मौके पर एनडीए गठबंधन के नेता उपस्थित थे।

इसके बाद अमित शाह बांद्रा में मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार के सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडल में जाकर भगवान गणेश का दर्शन किया। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार शासकीय कामकाज के लिए पुणे में थे। इसलिए अजीत पवार ने मुंबई एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री अमित से मुलाकात की और दोनों में अल्प समय चर्चा भी हुई। इसके बाद अमित शाह अपना दो दिवसीय दौरा पूरा कर दिल्ली रवाना हो गए।