मुंबई : शाहरुख खान के घर पधारे गणपति बप्पा

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर उनके घर से गणपति बप्पा की एक फोटो शेयर की

मुंबई : शाहरुख खान के घर पधारे गणपति बप्पा

मुंबई । गणपति बप्पा काे लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है। फिल्म जगत की कई हस्तियों के घर भी बप्पाजी का आगमन हो चुका है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के 'मन्नत' बंगले में हर साल की तरह इस साल भी गणपति बप्पा का आगमन हुआ है। शाहरुख के घर पर बप्पा की विधि-विधान से पूजा की गई। शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर उनके घर से गणपति बप्पा की एक फोटो शेयर की।

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर बप्पा के आगमन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गणेश चतुर्थी के इस शुभ अवसर पर गणपति बप्पा हम सभी और हमारे परिवारों को स्वस्थ, प्यार और खुशी का आशीर्वाद दें... और हां, ढेर सारे मोदक भी।' इस पोस्ट पर शाहरुख के फैन्स ने खूब कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। उनके द्वारा शेयर की गई यह फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

भले ही शाहरुख खान का धर्म अलग है, लेकिन वह गणेश उत्सव से लेकर दिवाली तक सभी त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। शाहरुख एक सेक्युलर अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं। हर साल गणपति बप्पा 'मन्नत' बंगले में विराजते हैं। शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'किंग' में नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि वह इस फिल्म में बेटी सुहाना खान और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगे, जिसकी फिलहाल शूटिंग चल रही है।