सूरत : डीसी पटेल बॉक्स क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन-2 में थंडर क्वीन और द लीजेंड टीम बनीं चैंपियन

फाइनल मैच में पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल और वीएनएसजीयू के चांसलर डॉ. के. एन.चावड़ा रहे उपस्थित

सूरत : डीसी पटेल बॉक्स क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन-2 में थंडर क्वीन और द लीजेंड टीम बनीं चैंपियन

सूरत : डी. सी. पटेल बॉक्स क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 2 का आयोजन 28 अगस्त से 3 सितंबर तक वेसू में किया गया था। जिसमें 500 बहनों और 1800 भाइयों समेत कुल 2300 विद्यार्थियों की 230 टीमों ने हिस्सा लिया। फाइनल मैचों के साथ मंगलवार को टूर्नामेंट का समापन हुआ। इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल और वीर नर्मद दक्षिण गुजरात यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ.के.एन.चावड़ा विशेष रूप से मौजूद रहे।  

बॉक्स क्रिकेट के वाइस चेयरमैन मयूरी देसाई और श्रेया पटेल ने बताया कि फाइनल मैच के अंत में बॉयज वर्ग में द लीजेंड और गर्ल्स वर्ग में थंडर क्वीन टीम विजेता रही। दोनों विजेता टीमों को क्रिकेटर मुनाफ पटेल और कुलपतिश्री डॉ. के. एन. चावड़ा साहब द्वारा ट्राफियां प्रदान की गईं।

जबकि बॉयज वर्ग में इनविजिबल टाइटंस उपविजेता और ड्रीम 11 टीम प्रथम उपविजेता रही। विवेक जैन को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज चुना गया और टूर्नामेंट में 11 विकेट लेने वाले अभिषेक को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और अमल बजाज को सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक घोषित किया गया। इसी प्रकार गर्ल्स वर्ग में सिस्टम स्क्वाड उपविजेता तथा स्टार लाइटर्स टीम प्रथम उपविजेता रही।

सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और मैन ऑफ द सीरीज का खिताब शारदायतन स्कूल की छात्रा जानवी को मिला, जबकि फाइनल मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए करीना पटेल को मैन ऑफ द मैच और महक को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और रानी तिवारी को सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक का खिताब दिया गया।

Tags: Surat PNN