नई दिल्‍ली : इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने अपने 65वें स्थापना दिवस पर मनाया जश्न

आईओसी के चेयमैन का अतिरिक्‍त कार्यभार संभालने के बाद वी. सतीश कुमार ने अपना दृष्टिकोण साझा किया

नई दिल्‍ली : इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने अपने 65वें स्थापना दिवस पर मनाया जश्न

नई दिल्‍ली, 01 सितंबर (हि.स.)। सार्वजनिक क्षेत्र की तेल एवं गैस विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईओसी) ने रविवार को अपनी समृद्ध विरासत के 65 वर्ष पूरे होने का जश्न मनाया। इस अवसर पर आईओसी के चेयमैन का अतिरिक्‍त कार्यभार संभालने के बाद वी. सतीश कुमार ने अपना दृष्टिकोण साझा किया।

आईओसी के कार्यकारी चेयमैन वी. सतीश कुमार ने कहा कि आत्मनिर्भरता और स्थिरता की ओर भारत की यात्रा का नेतृत्व करने के लिए प्रौद्योगिकी प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करती है। उन्होंने आईओसी के 65 वर्ष पूरा होने के अवसर पर यहां आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इस बात पर जोर दिया कि 'लोग' स्थायी, उच्च-प्रदर्शन मानक बनाते हैं।

कुमार ने आगे कहा कि हम मिलकर भविष्य के लिए तैयार संस्कृति का निर्माण करेंगे और इंडियन ऑयल को भारत के ऊर्जा भविष्य के प्रकाश स्तंभ में बदल देंगे। कुमार ने बताया कि इंडियन ऑयल-डे पर हमने अपने लोगों का जश्न मनाया। उन्‍होंने अपनी समर्पित टीम की उपलब्धियों को मान्यता देते हुए, हमने स्वच्छता पुरस्कार, सुझाव योजना, व्यावसायिक स्वास्थ्य और कल्याण सूचकांक के विजेताओं और हमारे उभरते हुए खेल सितारों को सम्मानित किया। इसके अलावा हमने अपने प्रमुख महिला नेतृत्व विकास कार्यक्रम ‘आरोही’ के सातवें संस्करण का भी गर्व से शुभारंभ किया।

Tags: New Delhi