मुंबई : 'पुष्पा-2' का नया पोस्टर जारी, 6 दिसंबर काे फिल्म हाेगी रिलीज

बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पुष्पा 2 : द रूल' के रिलीज होने में जैसे जैसे देरी हो रही है। वैसे-वैसे फैंस में उत्सुकता बढ़ती जा रही है।

मुंबई : 'पुष्पा-2' का नया पोस्टर जारी, 6 दिसंबर काे फिल्म हाेगी रिलीज

मुंबई । साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पुष्पा 2 : द रूल' के रिलीज होने में जैसे जैसे देरी हो रही है। वैसे-वैसे फैंस में उत्सुकता बढ़ती जा रही है। अब मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। नए पोस्टर में अल्लू अर्जुन पुष्पा-2 में राज के अवतार में नजर आ रहे हैं।

'पुष्पा 2' के नए पोस्टर में टैगलाइन है, '100 दिनों में देखें सफलता'। यानी कि ये फिल्म आज से 100 दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। नया पोस्टर पुष्पा और भंवर सिंह के बीच एक्शन से भरपूर लड़ाई का संकेत देता है। इसके साथ ही यह प्रशंसकों और दर्शकों को एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

'पुष्पा 2' कब आ रही है

पोस्टर को मैत्री मूवी मेकर्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक कैप्शन के साथ अपलोड किया गया है। 'पुष्पा-2' के लिए 100 दिन बचे हैं। फिल्म 6 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों पर रिलीज हाेगी।

'पुष्पा-2' की स्टारकास्ट

पुष्पा : द राइज एक बड़ी हिट थी। पहली फिल्म की सफलता ने साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक के रूप में अगली कड़ी 'पुष्पा - द रूल' के लिए बड़ी उम्मीदें पैदा कर दी हैं। पुष्पा राज के रूप में अल्लू अर्जुन का प्रदर्शन एक बार फिर स्क्रीन पर राज करेगा। उम्मीद है कि अर्जुन का प्रदर्शन कहानी को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। सुकुमार द्वारा निर्देशित और फहद फासिल द्वारा निर्देशित रश्मिका मंदाना अहम रोल वाली ये फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।