मुंबई : हार्दिक और नताशा के तलाक की असली वजह आई सामने, करीबी शख्स ने किया बड़ा खुलासा

दोनों के बीच बढ़ती दूरियों के पीछे का कारण यह है कि हार्दिक पंड्या अपना ज्यादातर समय सिर्फ अपने बारे में सोचने में बिताते हैं

मुंबई : हार्दिक और नताशा के तलाक की असली वजह आई सामने, करीबी शख्स ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई । हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक का अलग होना फैंस के लिए काफी शॉकिंग था। स्टार क्रिकेटर की निजी जिंदगी में उथल-पुथल सुर्खियों में थी और फिर एक दिन दोनों ने अलग होने का ऐलान कर दिया। अब एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि दोनों के बीच बढ़ती दूरियों के पीछे का कारण यह है कि हार्दिक पंड्या अपना ज्यादातर समय सिर्फ अपने बारे में सोचने में बिताते हैं। कपल के एक करीबी शख्स ने कहा कि नताशा ने दोनों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सकीं।

शख्स ने कहा, 'हार्दिक नताशा के साथ काफी बदतमीजी कर रहे थे और सिर्फ मजे ले रहे थे। नताशा के लिए इस रिश्ते को झेलना मुश्किल हो रहा था। नताशा अपनी शादीशुदा जिंदगी में एक ऐसे पड़ाव पर आईं जहां उन्हें एहसास हुआ कि उनकी दोनों शख्सियतें बिल्कुल अलग हैं। उन्होंने एक-दूसरे को संतुलित करने की कोशिश की लेकिन असहजता बढ़ती गई। यह एक ऐसी प्रक्रिया थी जो कभी ख़त्म नहीं होती थी और इसी वजह से वह भी कुछ समय बाद इन चीज़ों से बोर हो गयी थीं। नताशा अनुकूलन नहीं कर सकी, इसलिए उन्होंने एक कदम पीछे हटने का फैसला किया।'

हार्दिक और नताशा ने मई 2020 में शादी की थी। फरवरी 2023 में इस जोड़े ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शादी करके अपने रिश्ते को एक बार फिर मजबूत किया लेकिन फिर जुलाई 2024 में दोनों के अलग होने की चौंकाने वाली खबर सामने आई। दोनों ने एक संयुक्त बयान जारी कर अपने प्रशंसकों को फैसले की जानकारी दी। हार्दिक और नताशा ने कहा कि वे अलग हो रहे हैं लेकिन अपने बेटे अगस्त्य का सह-पालन करना जारी रखेंगे।

नताशा और हार्दिक की ओर से जारी बयान में कहा गया था कि चार साल साथ रहने के बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया। हमने साथ रहने की पूरी कोशिश की और इस नतीजे पर पहुंचे कि हम दोनों के लिए अलग होना ही सबसे अच्छा तरीका है। नताशा से अलग होने के बाद हार्दिक कथित तौर पर अनन्या पांडे और जैस्मीन वालिया को डेट कर रहे हैं। हालांकि सेलिब्रिटीज ने इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की है।

Tags: Mumbai