नई दिल्ली : बजट के खिलाफ विपक्ष ने किया प्रदर्शन

विपक्षी इंडी गठबंधन द्वारा शासित प्रदेशों की कथित तौर पर बजट में अनदेखी किए जाने के खिलाफ संसद भवन में प्रदर्शन किया

नई दिल्ली : बजट के खिलाफ विपक्ष ने किया प्रदर्शन

नई दिल्ली, 24 जुलाई (हि.स.)। विपक्ष ने बुधवार को विपक्षी दलों द्वारा शासित प्रदेशों की कथित तौर पर बजट में अनदेखी किए जाने के खिलाफ संसद भवन में प्रदर्शन किया। विपक्षी इंडी गठबंधन में शामिल कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, वामदल और अन्य विपक्षी दलों के नेता इस प्रदर्शन में शामिल हुए।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी, लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने संसद के मकर द्वार के बाहर प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि केंद्रीय बजट में किसी को कुछ नहीं मिला है। कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने कहा कि बजट निराश करने वाला है और इसमें देश के लोगों के लिए कुछ नहीं है। आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा ने कहा कि इस बजट ने देश के हर वर्ग को निराश किया है। कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि केंद्रीय बजट में किए गए घोर अन्याय और भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के भेदभावपूर्ण और अनुचित दृष्टिकोण को अस्वीकार करने के लिए संसद के बाहर एकजुट होकर विपक्ष ने विरोध प्रदर्शन किया।

Tags: New Delhi