मुंबई : करोड़ों की सैलरी के साथ भी स्ट्रगल कर रही हैं करीना कपूर

करीना कपूर ने कहा, वह पैसे के लिए कोई भी फिल्म नहीं चुनतीं। लेकिन वह रोल देख कर फिल्म का चुनाव करती हैं

मुंबई : करोड़ों की सैलरी के साथ भी स्ट्रगल कर रही हैं करीना कपूर

मुंबई : बॉलीवुड की बेबो यानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने दो दशकों तक बॉलीवुड में अपना दबदबा कायम रखा है। इसी बीच एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या वह उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्हें 10 से 15 करोड़ रुपये की फीस मिलती है। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फिल्में करने के लिए पैसा प्राथमिकता नहीं है और उन्होंने यह भी कहा कि वह संघर्ष कर रही हैं।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा, वह पैसे के लिए कोई भी फिल्म नहीं चुनतीं। लेकिन वह रोल देख कर फिल्म का चुनाव करती हैं। उन्होंने आगे कहा, "यह मेरे मूड पर निर्भर करता है कि फिल्म कैसी है, मुझे कौन-सा रोल ऑफर किया जा रहा है। मैं ऐसी जगह पर हूं जहां मैं काम कर सकती हूं।"

'मैं बस संघर्ष कर रही हूं'

अपने पारिश्रमिक के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि "अगर यह एक बड़ी कमर्शियल फिल्म है, तो आप जो कहेंगे वह कम है।" जब अभिनेत्री से पूछा गया कि उनके पास 'इस इमारत में और आसपास' कितने अपार्टमेंट हैं, तो करीना ने मजाक में जवाब दिया कि यह उनके पति का घर है, जहां वह बैठी और साक्षात्कार दे रही थीं। मैं सिर्फ संघर्ष कर रही हूं।'

वर्कफ्रंट

करीना ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जैसे टॉप स्टार्स के साथ काम किया है। वहीं हाल ही में उनकी फिल्म 'क्रू' रिलीज हुई थी, जिसमें वह कृति सेनन और तब्बू के साथ नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

Tags: Bollywood