मुंबई : क्या सोनाली बेंद्रे को ऑफर हुई 'सरफरोश 2'? एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

'सरफरोश' के दूसरे भाग में सोनाली बेंद्रे दिखेंगी? ऐसा सवाल पूछे जाने पर सोनाली ने जो जवाब दिया वह चर्चा में है

मुंबई : क्या सोनाली बेंद्रे को ऑफर हुई 'सरफरोश 2'? एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

मुंबई । 1999 में आई आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' काफी लोकप्रिय रही थी। आज भी 'सरफरोश' का नाम बॉलीवुड की क्लासिक फिल्म के तौर पर लिया जाता है। आमिर खान, नसीरुद्दीन शाह, सुकन्या मोने, सोनाली बेंद्रे ऐसे एक्टर्स 'सरफरोश' में नजर आए थे। 'सरफरोश' का गाना भी हिट हुआ था। 'सरफरोश' के दूसरे भाग में सोनाली बेंद्रे दिखेंगी? ऐसा सवाल पूछे जाने पर सोनाली ने जो जवाब दिया वह चर्चा में है।

क्या 'सरफरोश 2' में दिखेंगी सोनाली बेंद्रे?

सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में 'सरफरोश' को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। 'सरफरोश' के 25 साल पूरे होने पर सोनाली ने कहा, मुझे लगता है कि मैं अब बूढ़ी हो रही हूं। इसके अलावा जब सोनाली से 'सरफरोश 2' के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई कमेंट नहीं किया। वह बस मुस्कुरा दी। अब जब 'सरफरोश 2' आएगी तो देखना होगा कि सोनाली उसमें होंगी या नहीं।

फिल्म 'सरफरोश' के बारे में...

फिल्म 'सरफरोश' 30 अप्रैल 1999 को रिलीज हुई थी। सरफ़रोश का निर्देशन जॉन मैथ्यू ने किया था। फिल्म की कहनी जॉन ने ही लिखी थी। इस फिल्म में आमिर खान-सोनाली बेंद्रे की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। आमिर खान ने पुलिस ऑफिसर अजय सिंह राठौड़ का किरदार निभाया था। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह ने एक आतंकवादी की भूमिका निभाई है, जो एक गायक है।