मध्यप्रदेश : रॉन्ग नंबर से हुआ प्यार, बच्चाें सहित घर से फरार हाेकर दो बहनों ने मप्र. के प्रेमी से किया विवाह !

उनकी तलाश में जुटी थी पुलिस, साइबर सेल की मदद से हुआ लोकेशन ट्रेस

मध्यप्रदेश : रॉन्ग नंबर से हुआ प्यार, बच्चाें सहित घर से फरार हाेकर दो बहनों ने मप्र. के प्रेमी से किया विवाह !

कोंडागांव, 16 जुलाई (हि.स.)। जिले के थाना काेतवाली में दाे महिला बुधियारिन एवं कालेंद्र के लापता हाेने की सूचना बुधियारिन के ससुर नरसिंह पटेल और कालेंद्र के पति राकेश पटेल ने 26 जून को एफआईआर दर्ज कराई। इसमें बताया कि दोनों महिलाएं अपने मायके नवागांव बेलर (नगरी) जाने की बात कहकर निकली थीं। इसके बाद वे मायके नहीं पहुंची और उनके मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ हैं। पुलिस ने इसके बाद दोनों महिलाओं की तलाश शुरू की।

साइबर सेल की मदद से उनके मोबाइल लोकेशन को ट्रेस किया तो वह मध्य प्रदेश की मिली। पुलिस ने ट्रेस करते हुए दोनों महिलाओं को बच्चों समेत शाजापुर से सीताराम पुरबिया और सिहोर के श्यामपुर से भैरूसिंह गालवी के पास से बरामद किया, दोनों बहनों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनके मोबाइल से रॉन्ग नंबर पर कॉल लग गया था, इसके बाद उनकी बातचीत शुरू हो गई। दोनों बहनें अलग-अलग युवकों से करीब एक माह तक बात करती रहीं, इस दौरान उनमें प्यार हो गया। इसके बाद वे भाग कर उनके पास चली गईं। इसके बाद शादी कर ली।

केशकाल थाना पुलिस ने बताया कि दोनों बहनें आस-पास गांवों के निवासी हैं। दोनों बहनों के ससुराल ठाकुरपारा आड़ेंगा में कालेंद्री पटेल अपने दो बच्चों पल्लवी पटेल (6 साल), प्रमोद पटेल (3 साल) और पति राकेश पटेल के साथ रहती थी। वहीं कुछ दूरी पर उसकी बहन बुधयारिन पटेल का ससुराल है। बुधियारिन के पति दिनेश पटेल की मौत हो चुकी है। उसके भी दो बच्चे कुणाल पटेल (5 साल) और काव्या पटेल हैं।

काेंड़ागांव थाना प्रभारी विकास बघेल ने आज साेमवार काे बताया कि महिलाओं की तलाश कर थाना केशकाल में लाकर पूछताछ की गई। दोनों महिलाओं ने बताया कि उन्होंने अपने मर्जी से शादी की है और मध्य प्रदेश में रह रही हैं।