मुंबई : शादी के बंधन में बंधे अनंत-राधिका

गुजराती लुक में सजी अंबानी की बहू दुल्हन राधिका

मुंबई : शादी के बंधन में बंधे अनंत-राधिका

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी शुक्रवार रात मुंबई के बीकेसी इलाके में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई। इस समारोह में बॉलीवुड अभिनेताओं, राजनीतिक हस्तियों सहित कई विदेशी मेहमानों ने भाग लिया। समारोह शाम पांच बजे शुरू हुआ। समारोह शुरू होते ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शादी के हॉल में पहुंचे और पैपराजी के सामने पोज दिए। वहीं, अब इस समारोह के कई इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अनंत-राधिका की शादी का मुख्य समारोह शुरू होने से पहले एक भव्य विवाह समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, अनन्या पांडे, वीर पहाड़िया, मानुषी, खुशी कपूर, वरुण धवन, सलमान खान, शाहरुख खान, रितेश-जिनिलिया, माधुरी दीक्षित सभी ने शानदार डांस किया। शादी की रस्म वायरल वीडियो में देखने को मिल रही है।

अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट अपने ससुर मुकेश अंबानी का हाथ पकड़ कर शादी के मंडप में दाखिल हुईं। मुकेश और नीता अंबानी राधिका को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। इसलिए दोनों ने शादी के मंडप में बहू का स्वागत किया। फिर मुख्य विवाह समारोह शुरू हुआ।

शादी में राधिका की ग्रैंड एंट्री ने सभी का ध्यान खींचा। इस समारोह में अंबानी की छोटी बहू ने रथ पर बैठकर एंट्री की। ऐसा देखने को मिला कि इस बार हर कोई भावुक हो गया। सात फेरे और वरमाला जैसी सभी रस्में पूरी करने के बाद अनंत और राधिका सात जन्मों के साथी बनकर एक-दूजे के हो गए।

इसी साल मार्च में इन दोनों की पहली प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में हुई थी, जबकि दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी इटली के एक क्रूज पर आयोजित की गई थी। अनंत और राधिका की शादी से पहले की सभी रस्में अंबानी के आवास यानी अंताल्या में निभाई गईं। अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। रविवार शाम को अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी है।

Tags: