अनंत-राधिका की शादी में शामिल बॉलीवुड हस्तियां करवा रही हैं फोटो शूट

अनन्या पांडे, अर्जुन कपूर, शनाया कपूर, कुर्ता पहन सपोर्ट करते दिखे

अनंत-राधिका की शादी में शामिल बॉलीवुड हस्तियां करवा रही हैं फोटो शूट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी आज 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हो रही है। अंबानी परिवार दूल्हे के साथ विवाह स्थल पर पहुंच चुका है। इस भव्य शादी समारोह में दुनिया भर के मशहूर कलाकार भी शामिल हुए हैं। इस शादी के उत्साह में बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल होकर फोटो शूट करवा रही हैं।

अनंत-राधिका की शादी में एक्ट्रेस अनन्या पांडे शामिल हुई हैं। अनन्या ने अनंत-राधिका के संगीत समारोह से लेकर हलाद, मेहंदी तक कई कार्यक्रमों और अनुष्ठानों में भाग लिया था । साथ ही कई प्री-वेडिंग इवेंट में बॉलीवुड के कई कलाकार शामिल हुए। अनंत-राधिका की शादी में अनन्या ने पीले रंग का डिजाइनर लहंगा पहना था। इस लुक में अनन्या का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस आउटफिट में एक चीज जिसने सबका ध्यान खींचा वो ये कि अनन्या के क्रॉप टॉप के पीछे 'अनंत ब्रिगेड' लिखा हुआ था। लगता है अनन्या ने ये कस्टमाइज आउटफिट खासतौर पर इसी शादी के लिए बनवाया है।

शादी में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी शामिल हुईं। शनाया कपूर ने गोल्डन वर्क वाला नीले रंग का डिजाइनर लहंगा पहना था। अनन्या की तरह ही शनाया के टॉप के पीछे 'अनंत ब्रिगेड' लिखा नजर आया। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड समेत दुनियाभर से कई कलाकार शामिल हुए हैं। मशहूर रेसलर और एक्टर जॉन सीना ने इस शादी में खास भारतीय पोशाक पहनी थी। जॉन सीना का वेडिंग लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हम जॉन सीना को आसमानी नीले रंग का जोधपुरी कुर्ता पहने हुए देख सकते हैं।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने गोल्ड कलर का डिजाइनर कुर्ता पहना था। अर्जुन के कुर्ते के पीछे लिखा था 'मेरे यार की शादी है।' इसके अलावा सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, खुशी कपूर, राजकुमार राव अपनी पत्नी के साथ, रितेश देशमुख-जेनिलिया, जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, वीर पहाड़िया, जैकी श्रॉफ को अनंत-राधिका के विवाह स्थल पर देखा गया।