सूरत : नशे में धुत युवक ने लग्जरी कार से मारी 10 गाड़ियों को टक्कर, 3 गंभीर!

नशे में था आरोपी युवक, स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले किया

सूरत : नशे में धुत युवक ने लग्जरी कार से मारी 10 गाड़ियों को टक्कर, 3 गंभीर!

सूरत शहर के वेसू कैनाल रोड पर शनिवार रात एक भयानक सड़क हादसा हो गया, जिसमें नशे में धुत एक युवक ने अपनी लग्जरी ऑडी कार से 10 गाड़ियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 लोगों को गंभीर चोटें आईं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार रात करीब 10 बजे रिकेश चंदनमल भाटिया नाम का एक युवक अपनी ऑडी कार (जीजे-05 आरटी-5550) तेज रफ्तार और लापरवाही से चला रहा था। वेसू कैनाल रोड पर जीडी गोयनका स्कूल के पास उसने सड़क किनारे खड़ी 8-10 बाइकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कई बाइकें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। हादसे में 3 बाइक सवारों को गंभीर चोटें आईं, जिन्हें 108 एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। इस दौरान, पुलिस को पता चला कि आरोपी युवक रिकेश चंदनमल भाटिया नशे में था। घटना के बाद भागने की फिराग में था मगर कार पंचर हो जाने पर लोगो ने उसे पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने नशे में धुत रिकेश चंदनमल भाटिया का पीछा किया और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने आरोपी रिकेश चंदनमल भाटिया के खिलाफ धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), 279 (लापरवाही से वाहन चलाना), 336 (गंभीर चोट पहुंचाना) और 421 (माल की क्षति पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags: Surat