अनंत-राधिका वेडिंग में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क से मुंबई लौटे शाहरुख खान

आज 12 जुलाई कोअनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी , 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' और 14 जुलाई'मंगल उत्सव'

अनंत-राधिका वेडिंग में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क से मुंबई लौटे शाहरुख खान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी से पहले मामेरु विधि, संगीत सोहाला, शिव शक्ति पूजा, हलाद, गृह शांति, मेहंदी जैसी कई रस्में संपन्न हुईं। इस भव्य शादी के लिए अंबानी परिवार ने देश-विदेश से बड़ी पार्टियों को आमंत्रित किया है। किम कार्दशियन, यूनाइटेड किंगडम के पूर्व प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन, गायक रेमा और लुइस फोंसी और सैमसंग के सीईओ इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मुंबई पहुंचे हैं।

हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख अपनी बेटी के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां एन्जॉय करते नजर आए। अब शाहरुख भी खास तौर पर अनंत-राधिका की शादी के लिए भारत वापस आ गए हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर शाहरुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख कलिना एयरपोर्ट से बाहर आते और सुरक्षा गार्डों के साथ कार में बैठते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में शाहरुख खान का अपनी बेटी सुहाना खान के साथ न्यूयॉर्क में घूमते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बाप-बेटी को एक दुकान में जूतों की खरीदारी करते देखा गया। एक कंटेंट क्रिएटर ने शाहरुख का यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें क्रिएटर ने यह भी बताया कि शाहरुख अपने आस-पास के लोगों से बातचीत कर रहे थे। शाहरुख खान और सुहाना खान अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'किंग' में साथ काम करेंगे। वह न्यूयॉर्क में फिल्म के प्री-प्रोडक्शन की तैयारी भी कर रहे थे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी आज 12 जुलाई को दोपहर 3 बजे शुभ मुहूर्त में होगी। अनंत और राधिका मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स के पास जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे। अनंत-राधिका के विवाह समारोह के बाद अगले दो दिनों तक दो और समारोह होंगे, जिनमें 13 जुलाई और 14 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' और 'मंगल उत्सव' शामिल हैं।