सूरत के उद्योगियों का जम्मू दौरा: व्यापारिक अवसरों की तलाश

एसजीसीसीआई अध्यक्ष रमेश वघासिया ने जम्मू चैंबर के पदाधिकारियों को सूरत के विभिन्न उद्योगों का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया

सूरत के उद्योगियों का जम्मू दौरा: व्यापारिक अवसरों की तलाश

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसजीसीसीआई) के अध्यक्ष रमेश वघासिया के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल जम्मू और कश्मीर के दौरे पर है। इस प्रतिनिधिमंडल का उद्देश्य जम्मू में व्यापारिक अवसरों की तलाश करना और दोनों क्षेत्रों के बीच व्यापार को बढ़ावा देना है।

बैठक में क्या हुआ

मंगलवार 30 अप्रैल को, एसजीसीसीआई प्रतिनिधिमंडल ने जम्मू चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के पदाधिकारियों और व्यवसायी सदस्यों के साथ बैठक की। बैठक में, दोनों पक्षों ने अपने-अपने क्षेत्रों में विकसित उद्योगों और व्यापारिक अवसरों पर चर्चा की।

एसजीसीसीआई अध्यक्ष रमेश वघासिया ने जम्मू चैंबर के प्रतिनिधियों को एसजीसीसीआई ग्लोबल कनेक्ट मिशन 84 के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस मिशन का उद्देश्य देश भर के विभिन्न क्षेत्रों के बीच व्यापार और निवेश को बढ़ावा देना है।

जम्मू चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अरुण गुप्ता ने जम्मू में विकसित उद्योगों और व्यापारिक अवसरों के बारे में एसजीसीसीआई प्रतिनिधिमंडल को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जम्मू में फल, सब्जियां, हस्तशिल्प और पर्यटन जैसे क्षेत्रों में बड़ी संभावनाएं हैं।

दोनों पक्षों ने सहमति व्यक्त की

बैठक में, दोनों पक्षों ने सहमति व्यक्त की कि वे एक-दूसरे के साथ मिलकर काम करेंगे और व्यापार और निवेश को बढ़ावा देंगे। उन्होंने यह भी सहमति व्यक्त की कि वे नियमित रूप से बैठकें करेंगे और एक-दूसरे के अनुभवों को साझा करेंगे।

व्यापार और निवेश के लिए अपार संभावनाएं

एसजीसीसीआई अध्यक्ष रमेश वघासिया ने कहा कि जम्मू व्यापार और निवेश के लिए एक बहुत ही आकर्षक गंतव्य है। उन्होंने कहा कि जम्मू में बड़ी संभावनाएं हैं और एसजीसीसीआई जम्मू में व्यापार और निवेश को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

जम्मू चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अरुण गुप्ता ने कहा कि वे एसजीसीसीआई के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि वे जम्मू में व्यापार और निवेश को बढ़ावा देने के लिए एसजीसीसीआई के समर्थन की सराहना करते हैं।

यह दौरा दोनों क्षेत्रों के बीच व्यापार और निवेश को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

Tags: Surat SGCCI