सूरत में रणबीर कपूर ने किया कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन

विश्व स्तरीय माहौल में ग्राहकों को मिलेगा खरीदारी का शानदार अनुभव

सूरत में रणबीर कपूर ने किया कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन

भारत की सबसे भरोसेमंद और अग्रणी ज्वैलरी कंपनियों में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने आज एलपी सवानी रोड, सूरत में अपना एकदम नया शोरूम लॉन्च किया। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने इस शोरूम का उद्घाटन किया। इस शोरूम में कल्याण ज्वैलर्स के विभिन्न कलेक्शन से डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की गई है। कल्याण ज्वैलर्स के लाइफस्टाइल ब्रांड कैंडेरे का भी इस शोरूम के नजदीक ही उद्घाटन किया गया।

ग्राहकों को मिलेगा अनूठा अनुभव

कल्याण ज्वैलर्स के इस नए शोरूम में ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल में खरीदारी का शानदार अनुभव मिलेगा। शोरूम में कल्याण ज्वैलर्स के विभिन्न कलेक्शन से डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की गई है, जिसमें ब्राइडल ज्वैलरी लाइन 'मुहूर्त', तेजस्वी (पोल्की आभूषण), मुध्रा (हस्तनिर्मित प्राचीन आभूषण), निमाह (मंदिर आभूषण), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), ज़िया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड्स), अपूर्व (विशेष अवसरों के लिए हीरे), अंतरा (शादी के हीरे), हेरा (रोजमर्रा में पहनने वाले हीरे), रंग (कीमती पत्थरों के आभूषण), और हाल ही में लॉन्च की गई लीला (रंगीन स्टोन और डायमंड ज्वैलरी) शामिल हैं।

ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर

लॉन्च का जश्न मनाते हुए, कल्याण ज्वैलर्स ने ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स की घोषणा की है। इन ऑफर्स के तहत, ग्राहक नए शोरूम से अपनी आभूषण खरीद पर अधिकतम लाभ प्राप्त कर सकते हैं। कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट भी लागू होगा, जो बाज़ार में सबसे कम और कंपनी के सभी शोरूमों में मानकीकृत है। ये ऑफर केवल सीमित अवधि के लिए वैध हैं।

शुद्धता और विश्वास की गारंटी

कल्याण ज्वैलर्स में खुदरा बिक्री वाले सभी आभूषण बीआईएस-हॉलमार्क वाले हैं और शुद्धता संबंधी अनेक परीक्षणों से गुजरते हैं। ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-स्तरीय एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी प्राप्त होगा, जो शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक पॉलिसी की गारंटी देता है।