सूरत : चैंबर के मिशन 84 के तहत संयुक्त अरब अमीरात के कार्यकारी निदेशक के साथ ऑनलाइन बैठक की

सूरत व्यापारियों को यूएई और यूके से जोड़ने में मदद करेंगी सुश्री सतनाम देउचाकर

सूरत : चैंबर के मिशन 84 के तहत संयुक्त अरब अमीरात के कार्यकारी निदेशक के साथ ऑनलाइन बैठक की

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसजीसीसीआई) द्वारा एसजीसीसीआई ग्लोबल कनेक्ट मिशन 84 के तहत 8 मई 2024 को संयुक्त अरब अमीरात के कार्यकारी निदेशक और विकास सुश्री सतनाम देउचाकर के साथ एक ऑनलाइन बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रमेश वघासिया, उपाध्यक्ष और निर्वाचित अध्यक्ष विजय मेवावाला, मानद कोषाध्यक्ष किरण ठुम्मर, मिशन 84 के समन्वयक संजय पंजाबी और मिशन 84 के सीईओ परेश भट्ट शामिल हुए।

बैठक में चैंबर अध्यक्ष रमेश वघासिया ने सुश्री देउचाकर को एसजीसीसीआई ग्लोबल कनेक्ट मिशन 84 के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस मिशन का लक्ष्य सूरत, गुजरात और भारत से 84,000 करोड़ रुपये का अतिरिक्त निर्यात करना है। इसके लिए चैंबर यूएई और यूके में चैंबर ऑफ कॉमर्स कार्यालय स्थापित करने का प्रयास कर रहा है।

वघासिया ने सुश्री देउचाकर से अनुरोध किया कि वे यूएई के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान को सूरत आने और विभिन्न उद्योगों में निवेश करने के लिए आमंत्रित करें।

सुश्री देउचाकर ने चैंबर के मिशन 84 की सराहना की और कहा कि वे भारत के विभिन्न उद्योगों को विकसित करने में मदद करेंगी। उन्होंने कहा कि वे यूएई और यूके के शाही परिवार से भी संपर्क करेंगी और सूरत के उद्योगपतियों के व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल को यूएई और यूके जाने के लिए आमंत्रित करेंगी।

चैंबर अध्यक्ष ने सुश्री देउचाकर के आश्वासन का स्वागत किया और कहा कि चैंबर इस दिशा में आगे बढ़ेगा।

Tags: Surat SGCCI