लाइफस्टाइल फर्नीचर ने किया सूरत में डीलर मीट का आयोजन

इस कार्यक्रम के दौरान न्यू जनरेशन की आकर्षक डिजाइन वाली स्टाइलिश चेयर्स को भी किया गया लॉन्च

लाइफस्टाइल फर्नीचर ने किया सूरत में डीलर मीट का आयोजन

स्टाइलिश एवं मोर्डन चेयर(कुर्सी), फर्नीचर के उत्पादक लाइफस्टाइल फर्नीचर ने सूरत में 27 अप्रैल, 2024 के दिन डीलर मीट का आयोजन किया। स्थापना के 22 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में आयोजित इस डीलर मीट में लाइफस्टाइल फर्नीचर की ओर से नई जनरेशन की एवं नई डिजाइन की एक्सक्लूसिव चेयर्स लॉन्च की गई, जिसकी हर किसी ने सराहना की। 

लाइफस्टाइल फर्नीचर के संस्थापक मुकेश बांगड ने कहा कि, "लाइफस्टाइल फर्नीचर में हम ग्राहकों को उनकी जरूरतों के अनुसार स्टाइलिश, आरामदायक और उत्तम दर्जे की एक्जीक्यूटिव कुर्सी प्रस्तुत करना हमारा ध्येय है। हम झायलस  ब्रांड के नाम से हमारी प्रोडक्ट की बिक्री करते हैं। संस्थापक मुकेश बांगड़ ने मीडिया से मुख़ातिब होते हुए बताय कि 22 वर्षो से लाइफस्टाइल ग्राहकों के लिए एक विश्वसनीय नाम रहा है। आज गुजरात ही नहीं देशभर में हमारे प्रोडक्ट की बिक्री होती है। इस दौरान उन्होंने डीलरों का आभार व्यक्त करने के लिए एवं नई प्रोडक्ट की जानकारी देने के लिए हमने इस डीलर मीट का आयोजन किया है। हम हमारी कम्पनी की कोर वैल्यू एवं ब्रांड की विश्वसनीयता पर फोकस करते हैं। ग्राहकों को बेस्ट क्वालिटी की सर्विस देने के साथ उनका संतोष ही हमारी प्राथमिकता है।" 

लाइफस्टाइल फर्नीचर के सह स्थापक अनुज बांगड ने कहा कि, "सूरत में हम पहलीबार स्पेशल चेयर्स की इवेंट लेकर आए हैं। हमारा मानना है कि, कुर्सी मात्र बैठने के लिए नहीं किंतु लंबे समय तक कंफर्ट के साथ पूरा आराम भी दे सकें ऐसी होनी चाहिए। लाइफस्टाइल में हम लगातार इनोवेशन के साथ कॉर्पोरेट संगठनों, आवासों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों के लिए नई जनरेशन की विश्व स्तरीय एक्सक्लूसिव चेयर्स प्रदान करते हैं। हमारी कुर्सी के हिस्से बेहतर गुणवत्ता वाली लकड़ी, स्टील, एलिमुनियम और वर्जिन नायलॉन से बने होते हैं जो हमारे विशेषज्ञों द्वारा गुणवत्ता जांच के बाद विश्वसनीय विक्रेताओं से प्राप्त किए जाते हैं।" 

कार्यक्रम में झायलस ब्रांड की सेल्स स्ट्रेटेजी एवं ग्रोथ प्लान को साझा किया गया। कंपनी ने भविष्य की योजना बताते हुए डीलरों को प्रोत्साहित किया। इस मीटिंग में कंपनी ने अपने उत्पादों और सेवाओं की नई विशेषताओं की भरपूर प्रस्तुति की और डीलरों से उनके अनुभवों को सुना। मीटिंग का मुख्य उद्देश्य डीलर और कंपनी के बीच साझेदारी को बढ़ावा देना और डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क को मजबूत बनाना है। कंपनी के इस सफल डीलर मीटिंग के बाद उम्मीद है कि, डीलर और कंपनी का साथीत्व और विस्तार से मजबूत होगा, जिससे कंपनी के उत्पादों की बिक्री और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

Tags: Surat PNN