कपड़ों की फ्रेंचाइजी अजमेरा ट्रेंड्स ने मनाया 100वें स्टोर का जश्न

एक वर्ष के भीतर सौ फ्रेंचाइजी स्टोर का माइल-स्टोन पार करना वाकई काबिल-ए-तारीफ़

कपड़ों की फ्रेंचाइजी अजमेरा ट्रेंड्स ने मनाया 100वें स्टोर का जश्न

“कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारों” सूरत की अग्रणी टेक्सटाइल मैन्युफैक्चरिंग कम्पनी अजमेरा फैशन ने एक बार फिर यह कहावत चरितार्थ कर दी है। इस कम्पनी द्वारा “अजमेरा ट्रेंड्स” के नाम से दी जा रही महिलाओं और बच्चों के कपड़ों की फ्रेंचाइजी ने मात्र एक साल के रिकॉर्ड समय में अपने 100 स्टोर्स पूरे कर लिए हैं।

इस महान उपलब्धि पर अजमेरा फैशन के हेड ऑफिस, सूरत में जश्न का माहौल था। पूरी टीम ने एक-दुसरे को बधाई दी और केक काट कर इस उपलब्धि को सेलिब्रेट किया।

जबरदस्त कम्पटीशन के इस युग में एक वर्ष के भीतर सौ फ्रेंचाइजी स्टोर का माइल-स्टोन पार करना वाकई काबिल-ए-तारीफ़ है।  इस बड़ी कामयाबी के पीछे की कहानी काफी दिलचस्प है। अजमेरा फैशन के फाउंडर एंड सीईओ श्री अजय अजमेरा बताते हैं, “ हम मैन्युफैक्चरर हैं पर एक सफल रिटेल फ्रैंचाइज़ी स्टोर चेन बनाने के लिए रिटेलर्स के चैलेंजेज को समझना ज़रूरी था। इसलिए हमने करोड़ों रुपये लगा कर लखनऊ में एक एक रिटेल स्टोर रन किया और अपने फ्रेंचाइजी मॉडल को उस अनुभव के आधार पर तैयार किया, जो ईश्वर की कृपा से सभी को काफी पसंद आ रहा है।”

कंचनपुर, वाराणसी में खुली अजमेरा ट्रेंड्स फ्रेंचाइजी के ओनर सौरभ जी का कहना है, “अजमेरा ट्रेंड्स की टीम बहुत सपोर्टिव है। मैं यह फ्रेंचाइजी लेकर बहुत खुश हूँ। हमारा ग्राहक भी संतुष्ट है और प्रॉफिट भी काफी अच्छा है।”

100 वें स्टोर की उपलब्धि पर जब हमने अजय जी से इस कामयाबी का राज पूछा तो उनका कहना था, “हम कभी भी दुकान में माल भेज कर संतुष्ट नहीं होते, हमें संतुष्टि तब मिलती है जब कंज्यूमर उसे पसंद करते हैं और हमारे उत्पादों से सैटिसफ़ाइड होते हैं।” उन्होंने ये भी कहा कि, “हमारी हर उपलब्धि कपड़ा व्यापारियों से मिलने वाले सहयोग और प्रेम के कारण है। हम यहीं नहीं रुकेंगे, आने वाले समय में पूरे भारत में अजमेरा ट्रेंड्स स्टोर्स के माध्यम से जनता की सेवा करेंगे।”

अजमेरा फैशन की यह सफलता साबित करती है कि जो लोग सपने देखते हैं और सच में उन्हें साकार करने की हिम्मत रखते हैं, वही सफलता के असली हकदार होते हैं। हमारी टीम की तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं!

Tags: Surat PNN