कन्नौज में ट्रक-बस में टक्कर, चार मरे 34 घायल

कन्नौज में ट्रक-बस में टक्कर, चार मरे 34 घायल

कन्नौज, 23 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में कन्नौज जनपद के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार की अल सुबह डिवाइडर तोड़कर स्लीपर बस दूसरे साइड से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और 34 लोग घायल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताते हुए घायलों को हर संभव मदद के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल और पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद,अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह, क्षेत्राधिकारी डॉ. प्रियंका वाजपेई व ठठिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने यूपीडा कर्मियों की सहायता से घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गोरखपुर से एक बस लगभग 40 यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी। कन्नौज के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पिपरौली गांव के पास मंगलवार की भोर के वक्त डिवाइडर तोड़कर बस दूसरी तरफ से जा रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में बस में सवार 34 लोग समेत ट्रक चालक व परिचालक घायल हो गए।

प्रथमदृष्टया हादसे की वजह चालक को नींद होना बताया जा रहा है। पुलिस ने यूपीडा कर्मियों के सहयोग से सभी घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जिनकी अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। घायलों को इलाज तिर्वा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। शव को पोस्टमार्ट हाउस में रखवा दिया है। यातायात व्यवस्था सामान्य है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।